Sunday, April 28, 2024
Advertisement

फराह खान बनाने वाली हैं राज कुंद्रा की बायोपिक? अब खुद शिल्पा शेट्टी के पति ने दिया हिंट

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के जीवन पर अब बायोपिक बनने जा रही है, इस बात की ओर इशारा जहां बीते दिन मुनव्वर फारुकी और फराह खान के एक वीडियो में मिला था वहीं अब खुद राज ने भी इस पर हिंट दिया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: September 28, 2023 22:45 IST
Raj Kundra biopic- India TV Hindi
Image Source : X Raj Kundra biopic

नई दिल्ली: बॉलीवुड की फिटनेस आईकॉन और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा बीते दिनों से काफी चर्चा में हैं। हाल ही में वह 3 साल बाद इंस्टाग्राम पर वापस आए हैं। अपनी सोशल मीडिया पर वापसी के बाद आज उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे लोग उनकी बायोपिक का ऐलान मान रहे हैं। हालांकि बीते दिन फिल्म निर्माता फराह खान ने भी एक वीडियो के जरिऐ राज कुंद्रा की बायोपिक को लेकर हिंट दिया था। 

हर मास्क के पीछे है एक चेहरा

राज कुंद्रा अपने अलग-अलग तरह के मास्क को लेकर चर्चा में रहते हैं। कई सालों से किसी ने उनका चेहरा नहीं देखा है, लोग उन्हें मास्कमैन तक कहने लगे हैं। इसलिए अब राज कुंद्रा ने अपने कई मास्क वाले लुक को जोड़कर एक वीडियो बनाया है, इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में बायोपिक की ओर इशारा किया है। कैप्शन में लिखा है, "हर मुखौटे के पीछे एक चेहरा है और हर चेहरे के पीछे एक कहानी #maskman"

कैसा था फराह का वीडियो 

फिल्म निर्माता फराह खान ने एक पोस्‍ट के जरिए आगामी बायोपिक की ओर इशारा किया है। अटकलें लगाई जा रही है कि यह फिल्‍म व्यवसायी राज कुंद्रा पर बनाई जाएगी। फराह ने इंस्टाग्राम पर कॉमेडियन और रैपर मुनव्वर फारुकी के साथ एक रील शेयर की। वीडियो में दोनों ने 'राज' पर एक बायोपिक प्रोजेक्ट बनाने के बारे में बात की, जिससे फैंस को यह पता चल गया कि वे वास्तव में "मास्क मैन" राज कुंद्रा पर एक बायोपिक बनाने के बारे में चर्चा कर रहे हैं।

मजेदार है ये वीडियो 

वीडियो में फराह को लाल और सफेद धारीदार शर्ट पहने हुए दिखाया गया है। इसे नीली पैंट के साथ जोड़ा गया है। वह मुनव्वर के साथ सोफे पर बैठी हैं और उससे कहती हैं, "यार मुनव्वर कोई पिक्चर का आइडिया सोच।" मुनव्वर कहते हैं, 'बायोपिक बना दें क्या'। फराह मुनव्वर के विचार पर उत्साहित दिखती हैं और कहती हैं, "अरे बायोपिक्स बहुत चल रही हैं"।

फिर मुनव्वर कहते हैं, 'राज पर बना दे मस्त'। फराह ने कहा, "तमीज से नाम ले, राज कपूर जी हैं, तेरे दोस्त हैं क्या"। इसके बाद मुनव्वर उनकी गर्दन पर हाथ रखकर कहते हैं, “वो वाला राज”, इस पर फराह ने कहा, “राज कुमार?” मुनव्वर नकाब की ओर इशारा करते हैं, और फराह जवाब देती हैं, "वो मनोज कुमार हैं, और मैं दोबारा वहां नहीं जाऊंगी।" फिर मुनव्वर फुसफुसाते हुए "राज कुंद्रा" कहते हुए दिखाई देते हैं, और फराह कहती हैं, "उसकी पिक्चर शिल्पा शेट्टी भी नहीं देखेगी"।

वीडियो मुनव्वर के डायलॉग 'अरे तीस मार खां ही बना दो।' आखिरी स्लाइड में 27 अक्टूबर की तारीख का भी उल्लेख है, साथ ही "सच्ची कहानी पर आधारित" भी जोड़ा गया है। फराह ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "मुझे इसे डालने के लिए मजबूर किया गया है। आप नहीं हैं... कृपया इसे आगे साझा न करें, यूटी 69 मास्कमैन राज कुंद्रा”।

बता दें कि राज कुंद्रा अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति हैं। उन्हें जुलाई 2021 में अश्लील सामग्री बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

नहीं रहे हैरी पॉटर के प्रोफेसर एल्बस डंबलडोर, सर माइकल गैंबोन की मौत के सदमे में सिनेमा लवर्स

'ड्रीम गर्ल 2' के डायरेक्टर राज शांडिल्य ने मिलाया राजकुमार राव से हाथ, 'विक्की विद्या...' का किया ऐलान

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement