A
Hindi News मनोरंजन टीवी KBC 15 के सेट पर रो पड़े अमिताभ बच्चन, भावुक होकर बोले- मैं लोगों को टिशू देता हूं, आज मेरी बारी आ गई!

KBC 15 के सेट पर रो पड़े अमिताभ बच्चन, भावुक होकर बोले- मैं लोगों को टिशू देता हूं, आज मेरी बारी आ गई!

'कौन बनेगा करोड़पति 15' के होस्ट और बॉलीवुड के शहंशाह का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अमिताभ बच्चन रोते नजर आ रहे हैं। ये वाकया कहीं और का नहीं बल्कि केबीसी 15 के सेट का है। क्या है पूरा मामला, ये जानने के लिए पढ़े पूरी खबर।

Amitabh Bachchan, KBC 15- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अमिताभ बच्चन।

'कौन बनेगा करोड़पति' का 15वां सीजन चल रहा है। शो में कई कंटेस्टेंट शानदार तरीके से प्रदर्शन करते हुए बड़ी धनराशि जीत रहे हैं। अभी तक शो को एक करोड़ रुपये की धनराशि अपने नाम करने वाला दो कंटेस्टेंट मिला चुके हैं। अमिताभ बच्चन शो में अपने अंदाज से चांद लगा रहे हैं। शो में उनके सवाल पूछने के अंदाज से लेकर कंटेस्टेंट संग बातचीत करने तक का अंदाज लोगों को खूब पंसद आता है। हाल में ही शो का एक प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में अमिताभ रोते हुए नजर आए हैं। वो काफी ज्यादा भावुक हो गए हैं। वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

अमिताभ की भर आईं आंखें
अब सवाल पूछना लाजमी है कि सबको हिम्मत देने वाले अमिताभ बच्चन आखिर क्यों भावुक हो गए। इसके पीछे की वजह क्या रही होगी। वजह खास है, अमिताभ बच्चन अपने जन्मदिन को लेकर भावुक हुए। उन्होंने बताया कि केबीसी के मंच पर उनका जन्मदिन सबसे खास तरीके से मनाया जाता है। सोनी टीवी के इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है। इस वीडियो में अमिताभ बच्चन सीट से उठकर अपने लिए टिशू लेते हैं और अपनी भर आई आंखों से आंसू पोछते हैं। अमिताभ बच्चन इस प्रोमो में कहते हैं, 'और कितना रुलाएंगे आप लोग। बस करें। लोगों को टिशू देता हूं और आज मेरी बारी आ गई। इस मंच पर जो हमारा जन्मदिन मनाया जाता है वो सबसे उत्तम होता है।'

बुधवार को है अमिताभ बच्चन का जन्मदिन
वीडियो में अमिताभ काफी इंमोशनल नजर आ रहे हैं। बता दें,11 अक्टूबर को हर साल अमिताभ बच्चन अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करते हैं। ऐसे में कल यानी बुधवार को अमिताभ बच्चन का जन्मदिन है। केबीसी के सेट पर भी हर बार की तरह अमिताभ का जन्मदिन सेलिब्रेट किया गया। बर्थडे सेलिब्रेशन वाला ये एपिसोड बुधवार को 9 बजे सोनी टीवी पर दिखाया जाएगा, जिसमें अमिताभ बच्चन के इमोशनल मोमेंट्स भी देखने को मिलेंगे। इस साल अमिताभ बच्चन 81 साल के हो जाएंगे। 

अमिताभ बच्चन को घर-घर में शो ने दिलाई अलग पहचान
बता दें, सालों से टीवी पर प्रसारित हो रहा शो 'कौन बनेगा करोड़पति' हमेशा लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहा है। इस शो ने अमिताभ बच्चन को घर-घर में अलग पहचान दिलाई है। हॉटसीट पर बुलाने के उनके अंदाज से लेकर सवाल पूछने के स्टाइल ने लोगों को दीवाना बनाया। सोनी टीवी और सोनी लिव पर 'कौन बनेगा करोड़पति' का 15वां सीजन दिखाया जा रहा है। रात 9 बजे से शो प्रसारित होता है।

ये भी पढ़ें: अस्पताल में भर्ती होकर शहनाज गिल ने किया लाइव तो अनिल कपूर ने दिया दिलासा, कर दी इस दिग्गज एक्ट्रेस से तुलना

शहनाज गिल ही नहीं जैस्मिन भसीन भी हुईं इस वजह से अस्पताल में भर्ती, वायरल हो रही दोनों की तस्वीर