A
Hindi News मनोरंजन टीवी KBC 15 में अमिताभ बच्चन ने सुनाया ट्रेडिशनल बंगाली ड्रेस पहनने का मजेदार किस्सा, 'जमाई बाबू' बनने पर किया था ये काम

KBC 15 में अमिताभ बच्चन ने सुनाया ट्रेडिशनल बंगाली ड्रेस पहनने का मजेदार किस्सा, 'जमाई बाबू' बनने पर किया था ये काम

मेगास्टार अमिताभ बच्चन 'कौन बनेगा करोड़पति' में इस सप्ताह बंगाली ट्रेडिशनल लुक में नजर आने वाले हैं। शो में पहली बार इस लुक को पहनने का किस्सा भी सुनाएंगे।

Amitabh Bachchan - India TV Hindi Image Source : X Amitabh Bachchan

नई दिल्ली: देश के मेगास्टार अमिताभ बच्चन बंगाल के दामाद हैं, उनकी पत्नी जया भादुड़ी (अब जया बच्चन) हैं, जब बिग बी ने जया से शादी की तो उन्होंने ससुराल में पहली बार बंगाली ट्रेडिशनल लुक ट्राई किया था। अब वह अपने क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 15' में भी इस लुक में नजर आने वाले हैं। उन्होंने बताया कि 'कौन बनेगा करोड़पति' में इस सप्ताह का ड्रेस कोड पारंपरिक और देश के विभिन्न हिस्सों का है। एक एपिसोड के लिए अमिताभ ने खुलासा किया कि इस सप्ताह का ड्रेस कोड 'पश्चिम बंगाल' राज्य से था। इसलिए, उन्हें उसी के अनुसार कपड़े पहनने थे।

ब्लॉग पर शेयर की तस्वीरें

अभिनेत्री-राजनेता जया बच्चन के पति अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर कुर्ता, पायजामा और कोल्हापुरी के साथ गमछा पहने हुए तस्वीरें शेयर की। अभिनेता ने फिर लिखा, "सप्ताह के लिए ड्रेस कोड पारंपरिक और देश के विभिन्न हिस्सों से है... इसलिए आज सुबह के एपिसोड में यह बंगाल था और 'जमाई बाबू' को उसी के अनुसार कपड़े पहनने थे।

लेकिन, स्टाइलिस्ट को पता नहीं था कि धोती कैसी दिखती है या उसे कैसी पोशाक पहननी है, इसलिए उसे इसके बिना ही काम करना पड़ा।" उन्होंने आगे कहा, "कई अन्य निराशाजनक और कष्टप्रद के मिश्रण के परिणामस्वरूप व्यावसायिकता प्रबल होती है और झुंझलाहट को इसमें कोई जगह नहीं मिलती है, मुझे लगता है कि यह अच्छा है।"

Shah Rukh Khan ने विराट कोहली को बताया अपने दामाद जैसा! जमकर वायरल हो रहा ये ट्वीट

'ड्रीम गर्ल 2' के डायरेक्टर राज शांडिल्य ने मिलाया राजकुमार राव से हाथ, 'विक्की विद्या...' का किया ऐलान