Monday, April 29, 2024
Advertisement

Shah Rukh Khan ने विराट कोहली को बताया अपने दामाद जैसा! जमकर वायरल हो रहा ये ट्वीट

शाहरुख खान ने बुधवार को अपने फैंस के साथ #AskSRK का सेशन होस्ट किया, जिसमें विराट कोहली के बारे में हुए एक सवाल पर उनके जवाब ने लोगों का दिल जीत लिया।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: September 28, 2023 17:08 IST
Shah Rukh Khan and Virat Kohli - India TV Hindi
Image Source : X Shah Rukh Khan and Virat Kohli

नई दिल्ली: शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म 'जवान' की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं। फिल्म ने हाल ही में 1000 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर दिया है। इसी खुशी में बॉलीवुड के किंग खान ने अपने फैंस के साथ #AskSRK का सेशन होस्ट किया। बुधवार को उन्होंने एक ट्वीट करके बताया कि वह कुछ देर के लिए फ्री हैं, इसलिए जिसे जो पूछना है पूछ सकता है। 

विराट पर आया 'जवान' का रिएक्शन

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने जहां अपने फैंस द्वारा पोस्ट किए गए सवालों के जवाब दे रहे थे और इस बीच विराट कोहली पर किए गए उनके कमेंट ने बहुत सारे दिल जीत लिए। जब शाहरुख खान से कोहली के बारे में कोई बात कहने के लिए कहा गया, उन्होंने कहा कि वह उनकी भलाई की कामना करते हैं और उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार को अपने लिए 'दामाद' की तरह भी बताया। 

शाहरुख से एक फैन ने पूछा "#AskSRK सर @imVkohli के बारे में कुछ कहें क्योंकि हम हर रोज उनके बीच कुछ फैन वॉर पोस्ट देख रहे हैं। कोहली के बारे में #जवान शैली में कुछ शब्द लिखें।" इसके जवाब में शाहरुख खान ने लिखा, "मुझे पसंद है, @imVkohli वह मेरे अपने जैसे हैं और मैं हमेशा उनकी सलामती के लिए प्रार्थना करता हूं...भाई दामाद जैसा है हमारा!!!" 

शाहरुख खान इन दिनों फिल्म 'जवान' की सफलता का आनंद ले रहे हैं। विराट कोहली की पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ शाहरुख ने काफी काम किया है और इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान दोनों  एक-दूसरे से काफी मिले नजर आए। 

Jawan अब तक नहीं देखी? SRK के फैंस के लिए मेकर्स लेकर आए हैं 1 पर 1 टिकट फ्री वाला धमाकेदार ऑफर

Shah Rukh Khan को सबके सामने बाथरूम से निकलने के लिए बोले राजकुमार हिरानी, 'जवान' को सताया 'डंकी' से रिप्लेस होने का डर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement