A
Hindi News मनोरंजन टीवी khatron ke khiladi 13: रोहित शेट्टी के शो में स्टंट के दौरान ऐश्वर्या शर्मा की बजी बैंड, देखें वीडियो

khatron ke khiladi 13: रोहित शेट्टी के शो में स्टंट के दौरान ऐश्वर्या शर्मा की बजी बैंड, देखें वीडियो

khatron ke khiladi 13: रोहित शेट्टी का पॉपुलर शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' इन दिनों सोशल माडिया पर छाया हुआ है। एक्शन से भरपूर रियलिटी टीवी शो का एक वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है, जिसमें ऐश्वर्या शर्मा स्टंट के दौरान जो कुछ भी झेलती है। वह सुनाती दिखाई देती हैं।

khatron ke khiladi 13 Aishwarya Sharma lost her power during stunt in Rohit Shetty show watch video- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM khatron ke khiladi 13

khatron ke khiladi 13: टीवी का पॉपुलर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' में जबरदस्त स्टंट और टास्क देखने को मिल रहे हैं। फेमस डायरेक्टर रोहित शेट्टी इस शो को होस्ट कर रहे है और शो को मजेदार बनने के लिए कंटेस्टेंट्स से धमाकेदार स्टंट करते नजर आ रहे हैं। रोहित शेट्टी के एक्शन शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' में ऐश्वर्या शर्मा और अर्चना गौतम के स्टंट इतने फनी होते हैं कि शो के होस्ट के साथ-साथ कंटेस्टेंट्स भी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाते हैं। 'खतरों के खिलाड़ी' के इस सीजन में आपको खतरनाक कम और फनी स्टंट देखने को ज्यादा मिलने वाले हैं। शो में आए दिन कुछ न कुछ फनी देखने को मिल रहा है। हर बार की तरह इस बार भी इंडस्ट्री की जानी मानी हस्तियां शो में खौफनाक स्टंट करते नजर आ रहे हैं। 

ऐश्वर्या शर्मा का हुआ बुरा हाल 
'खतरों के खिलाड़ी 13' का एक शानदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें ऐश्वर्या शर्मा किसी माहिला को अपनी आपबीती सुना रही थीं। यह वीडियो कलर्स के इंस्टाग्राम ऑफिशियल अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में 'गुम है किसी के प्यार में' की ऐश्वर्या शर्मा उर्फ पाखी के फनी टास्क भी दिखाए है, जिन्हें देख आपकी हंसी नहीं रुकेगी। वीडियो में ऐश्वर्या शर्मा कुछ फिल्म के डायलॉग बोलती है और अपने स्टंट को लेकर माहिला से बात करती नजर आती है। 

ऐश्वर्या शर्मा ने बताई दिल की बात 
ऐश्वर्या शर्मा ने इस वीडियो में एक माहिला को कहा की मगरमच्छ वाले स्टंट पर मुझे बहुत डर लगा था और रोहित सर ने तो मुझे बसंती कह दिया। मैं तो हवा में स्टंट कर रही थी न की डांस कर रही थी। ऐश्वर्या शर्मा कंगना रनौत की फिल्म का डायलॉग बोलती है कि 'मेरा तो इतना लाइफ खराब हो गया मेरा'। तभी एक मगरमच्छ वहां आ जाता है जिसे देख ऐश्वर्या शर्मा भाग जाती है। 

खतरों के खिलाड़ी के बारे में 
बॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी अपने स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' और सुपरहिट एक्शन फिल्म के लिए जाने जाते हैं। 'खतरों के खिलाड़ी 13' कलर्स टीवी पर प्रसारित किया जा रहा है। साथ ही जियो सिनेमा पर भी स्ट्रीम किया जाएगा। इस बार शो की पूरी शूटिंग केप टाउन में की गई है। 

ये भी पढ़ें-

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवी अपने हक के लिए ईशान से लेगी पंगा, शो में होगा नया तमाशा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा ने अभिमन्यु पर लगाया बड़ा आरोप, अबीर के लापता होने पर अभिनव करेगा हंगामा