Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवी अपने हक के लिए ईशान से लेगी पंगा, शो में होगा नया तमाशा

GHKKPM Spoiler: भाविका शर्मा उर्फ सवी और शक्ति अरोड़ा उर्फ ईशान के 'गुम है किसी के प्यार में' कई नए ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। सवी का एडमिशन कैंसिल हो जाता है फिर भी बोर्ड मेंबर उसका इंटरव्यू लेने के लिए तैयार हो जाते हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 29, 2023 17:53 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Savi fight with Ishaan for her rights there will be a new drama in the - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoilerसवी, ईशान से कहती है कि वह इंटरव्यू के लिए तैयार है। ईशान कहता है कि बोर्ड मेंबर तैयार नहीं हैं और उससे ईशा मैडम को यह बताने के लिए कहता है कि बोर्ड मेंबर ने उसका एडमिशन कैंसिल कर दिया है। सवी पूछती है किस आधार पर? यशवंत कहता है कि कॉलेज के नियम को नहीं बदल सकते हैं और किसी को भी ऐसे एडमिशन नहीं देंगे। सवी पूछती है कि क्या उसका कॉलेज केवल शहर के बच्चों को एडमिशन देता है। वह शांतनु से अनुरोध करती है कि उसे एक बार मौका दिया जाए। यशवंत कहता है कि यहां आसानी से एडमिशन नहीं मिलता है। सवी कहती है कि मुझे एक मौका चाहिए। ईशान कहता है कि उसे किसी भी कीमत पर यहां एडमिशन नहीं मिलेगा।

सवी ने यशवंत को दी धमकी 

सवी पूछती है कि वह ऐसा क्यों नहीं कर सकता है। क्या ऐसा इसलिए है क्योंकि वह गांव से है। यशवंत कहता है कि हम आपको एडमिशन नहीं दे सकते हैं कितनी बार बोल चुका हूं। सवी ने उससे अनुरोध किया कि उसे खुद को साबित करने का मौका दिया जाए अगर मौका नहीं दिया गया तो वह आरटीआई दायर करेगी। यशवंत चिल्लाता है और कहता है कि तुम कैसी बाते कर रही हो। यहां आकर यशवंत भोसले को धमकी दे रही हो। सवी कहती है कि मैं सिर्फ खुद को साबित करने का एक मौका मांग रही हूं। बोर्ड के सदस्यों का कहना है कि सवी को एक मौका दिया जाना चाहिए क्योंकि वह ,समझदार दिख रही हैं। ईशान कहता है कि नहीं।

सवी को मिला मौका 
FIL पूछता है कि सवी की शादी कैसी रही। एफआईएल पूछता है कि क्या दूल्हे ने सवी से शादी करने से इनकार कर दिया। हरिनी कहती है कि सवी ने वह गलती नहीं की जो मैंने की थी। एक शराबी और ड्रग एडिक्ट से शादी करने से इनकार कर दिया और अपनी शादी से भाग गई। सवी ने ईशा को फोन किया और बताया कि कैसे उसने बोर्ड के सदस्यों को इंटरव्यू के लिए राजी किया। ईशा कहती हैं कि उन्हें खुशी है कि सवी को इंटरव्यू का मौका मिला। सवी बताती है कि बोर्ड के सदस्य कितने घमंडी थे, खासकर ईशान। ईशा पूछती है कि क्या वहां कोई और था। 

सवी ने मानी शर्तें 
एफआईएल पूछती है कि सवी अब कहां है। वीनू कहता है पुणे, एमआईएल कहते हैं कि ऐसा लगता है कि सवी का अफेयर चल रहा है और इसलिए वह भाग गई है। वीनू कहता है कि वे सवी को घर वापस नहीं आने देंगे। किरण ने अपने माता-पिता से कहा कि उन्होंने उसकी शादी गलत घर में कर दी है। वीनू कहता है कि उन्हें बेटी की गलतियों के लिए उनके परिवार को दोष नहीं देना चाहिए। हरिनी कहती है कि उसने और सवी ने जो भी किया वह सही है। किरण कहती है कि इस बार वह खुद आई है और अगर उसने उसकी बात नहीं मानी तो वह उसे हमेशा के लिए उसके माता-पिता के घर वापस छोड़ देंगे। सवी डरते-डरते उसकी शर्तें मान लेती है।

सवी ने ईशान से लिया पंगा
सवी अपने भगवान की मूर्ति लेने के लिए ईशान की ओर दौड़ती है। ईशान चिल्लाता है कि वह यहां क्या कर रही है। सवी घबरा जाती है और टेबल पर रखी कॉफी ईशान के लैपटॉप पर गिरा देती है। सवी उससे माफी मांगती है और कहती है कि वह अपने भगवान की मूर्ति लेने आई थी। वह कहता है कि उसने उसका लैपटॉप खराब कर दिया है। वह उसका लैपटॉप मॉडल नोट करती है। वह अपनी मूर्ति उठाती है और बाहर निकल जाती है। शांतनु उससे पूछता है कि वह यहां क्या कर रही है। सवी कहती है कि उसने अपने भगवान की मूर्ति ईशान के केबिन में छोड़ दी थी। ईशान उस के पास जाता है और कहता है कि उसने उसके लैपटॉप पर कॉफी गिरा दी और उसे खराब कर दिया। सवी कहती है कि यह उसकी गलती है कि उसने कॉफी टेबल पर छोड़ दी। ईशान सवी की लड़ाई हो जाती है। 

ये भी पढ़ें-

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा ने अभिमन्यु पर लगाया बड़ा आरोप, अबीर के लापता होने पर अभिनव करेगा हंगामा

Anupamaa में हो रही एक और नई एंट्री, बरखा की वाट लगाने के लिए आएगा अनुज के भाई का नाजायज बेटा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement