A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 16 में हुई Krushna Abhishek की धांसू एंट्री, कंटेस्टेंट नहीं बल्कि सलमान का बनेंगे राइट हैंड

Bigg Boss 16 में हुई Krushna Abhishek की धांसू एंट्री, कंटेस्टेंट नहीं बल्कि सलमान का बनेंगे राइट हैंड

Krushna Abhishek in Bigg Boss 16: कृष्णा अभिषेक के 'द कपिल शर्मा शो' को छोड़ने की वजह अब आई सामने, सलमान खान का देंगे साथ।

Krushna Abhishek in Bigg Boss 16- India TV Hindi Image Source : TWITTER Krushna Abhishek in Bigg Boss 16

Highlights

  • BB हाउस में कृष्णा की एंट्री
  • अंदर की खबरें बाहर लाएंगे कृष्णा
  • कंटेस्टेंट्स की लेंगे क्लास

Krushna Abhishek in Bigg Boss 16: कॉमेडियन व एक्टर कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने इस बार कपिल के शो से दूरी बनाई हुई है। लंबे समय तक लोगों ने उनके इस फैसले को लेकर कयास लगाए, लेकिन अब उनके इस फैसले की असली वजह सामने आ चुकी है। कृष्णा अभिषेक अब सलमान खान (Salman Khan) मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) का हिस्सा बन चुके हैं। 

एलिमिनेशन के बाद कृष्णा करेंगे पूछताछ 

'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) में कृष्णा बतौर कंटेस्टेंट नहीं जा रहे हैं। वह यहां पर एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। वह विवादास्पद रियलिटी शो में 'बिग बज' नामक एक सेग्मेंट की मेजबानी करते नजर आएंगे। जहां बेदखल किए गए प्रतियोगियों के घर से बाहर निकलने के बाद कॉमेडियन और अभिनेता कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) उनसे पूछताछ करेंगे। 

Anupamaa से दो कदम आगे निकली किंजल, तलाक के साथ तोषू को कोर्ट में घसीटने का लिया फैसला

अंदर की खबर लीक करेंगे कृष्णा 

कृष्णा ने शेयर किया, "'बिग बॉस' अपने पहले सीजन से ही सबसे पसंदीदा रियलिटी शो रहा है और मैं 'बिग बज' की मेजबानी करने के लिए रोमांचित हूं, जहां मुझे क्लास लेने और बेदखल किए गए प्रतियोगियों के साथ मस्ती करने और दर्शकों के साथ अंदर की खबर साझा करने का मौका मिलने वाला है।"

PS 1 Box Office Collection: मणि रत्नम की फिल्म लाई बॉक्स ऑफिस पर जलजला, पहले दिन ही तोड़े रिकॉर्ड्स

नेक्स्ट लेवल पर जाएगा शो 

उन्होंने आगे कहा, "घर के अंदर बिग बॉस उनकी क्लास लेंगे और घर के बहार मैं। इस शो के नए प्रारूप के साथ मैं इसे नेक्स्ट लेवल पर ले जाऊंगा। मैं प्रतियोगियों को शो में शामिल होने और जोड़ने के लिए उत्सुक हूं। मेरी मौजूदगी से शो में और मसाला व तड़का लगेगा।"

यह शो वूट पर एक्सक्लूसिव तौर पर 9 अक्टूबर से प्रसारित होगा।

Bigg Boss 16 Premiere: जानें कब और कहां देख सकेंगे 'बिग बॉस 16', बदले नियम के साथ देखें पूरी डीटेल्स