A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'कुंडली भाग्य' फेम इस एक्ट्रेस का हुआ ब्रेकअप, 2 साल बाद बॉयफ्रेंड से टूटा रिश्ता

'कुंडली भाग्य' फेम इस एक्ट्रेस का हुआ ब्रेकअप, 2 साल बाद बॉयफ्रेंड से टूटा रिश्ता

'कुंडली भाग्य' फेम टीवी एक्ट्रेस अंजुम फकीह इस वक्त अपने बॉयफ्रेंड रोहित जाधव संग ब्रेकअप को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। दोनों करीब 2 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। जानिए आखिर ऐसा क्या हुआ की दोनों का रिश्ता टूट गया।

Anjum Fakih- India TV Hindi Image Source : DESIGN 'कुंडली भाग्य' फेम इस एक्ट्रेस का हुआ ब्रेकअप

टीवी सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ से घर-घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अंजुम फकीह इस वक्त अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस का हाल ही में बॉयफ्रेंड रोहित जाधव संग ब्रेकअप हो गया है। दोनों करीब पिछले 2 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। ऐसे में अचानक दोनों के ब्रेकअप की खबर ने इनके फैंस को चौंका दिया है। हालांकि अभी तक अंजुम फकीह ने अपने ब्रेकअप की कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपल के करीबी सूत्र ने दोनों के ब्रेकअप की खबर दी है।

अंजुम-रोहित का हुआ ब्रेकअप

रिपोर्ट के मुताबिक, अंजुम फकीह और रोहित जाधव एक ट्रिप पर गए थे और वहीं, इनका ब्रेकअप हो गया। फिलहाल दोनों के बीच क्या हुआ, इसका खुलासा तो इन्होंने किया नहीं। लेकिन अब इनके साथ आने की कोई उम्मीद नहीं है। यहां तक की दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया से भी अनफॉलो कर दिया है। इतना ही नहीं अंजुम ने रोहित के साथ की अपने सोशल मीडिया से सारी फोटोज को डिलीट भी कर दिया है।

पोस्ट शेयर कर किया था रोहित संग प्यार का एलान

 बता दें कि बीते साल अगस्त में ही अंजुम फकीह ने एक पोस्ट कर दुनियावालों को अपने बॉयफ्रेंड रोहित जाधव से मिलवाया था। उनके साथ सेल्फी शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि अब वह उनकी हमसफर बनेंगी और जब तक मौत उन्हें जुदा नहीं करेगी, तब तक वह साथ रहेंगे। लेकिन 5 महीने बाद ही इनका ब्रेकअप हो गया। वहीं इस खबर के सामने आने के बाद फैंस भी काफी हैरान हैं। 

इस तरह हुई थी अंजुम और रोहित की मुलाकात

गौरतलब है कि अंजुम और रोहित की मुलाकात कोविड के टाइम पर हुई थी। एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वो कुंडली भाग्य की टीम के साथ शूट करने के लिए गोवा गई थीं। उस दौरान वो रोहित से मैसेज, वीडियो कॉल पर बात किया करती थीं। उस वक्त रोहित ने अचानक गोवा आकर उन्हें सरप्राइज दिया था। दोनों नो गोवा में मिलकर ईद मनाई थी। अंजुम ने बताया कि उस दौरान ही उन्होंने रोहित से कहा था कि वो उन्हें प्यार करने लगी हैं और तबसे ही दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।  

ये भी पढ़ें:

शोएब में क्या देखकर सानिया मिर्जा ने की थी शादी, शाहरुख खान को टेनिस स्टार ने दिया था ये जवाब

कंगना रनौत से लेकर विवेक ओबेरॉय तक अयोध्या पहुंचे कई सेलेब्स, ये स्टार्स भी प्राण प्रतिष्ठा में जाने के लिए हुए रवाना