A
Hindi News मनोरंजन टीवी MTV Roadies 19 में गौतम गुलाटी और प्रिंस नरूला के बीच हुई हाथापाई, सोनू सूद के उड़े होश

MTV Roadies 19 में गौतम गुलाटी और प्रिंस नरूला के बीच हुई हाथापाई, सोनू सूद के उड़े होश

MTV Roadies 19: गैंग लीडर रिया चक्रवर्ती के बाद अब गौतम गुलाटी और प्रिंस नरूला की लड़ाई सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनी हुई है। इस हाथापाई को देखने के बाद से सोनू सूद का पारा चढ़ गया है।

MTV Roadies 19 prince narula and gautam gulati physcial fight in front of rhea chakraborty sonu soo- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Prince Narula_Gautam Gulati

MTV Roadies 19: स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'एमटीवी रोडीज 19 - कर्म या कांड' में टास्क के बीच कभी रोडीज की तो कभी गैंग लीडर्स की लड़ाई ने सोनू सूद की नाक में दम कर दिया है। गैंग लीडर्स रिया चक्रवर्ती, गौतम गुलाटी और प्रिंस नरूला के बीच होने वाली लड़ाई और बहस सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती है। हाल ही में गौतम गुलाटी और प्रिंस नरूला के बीच खतरनाक बहस होती है और देखते ही देखते ये बहस एकदम से हाथापाई में बदल जाती है। 'एमटीवी रोडीज 19' के नए एपिसोड में देखने को मिलेगा कैसे कंटेस्टेंट्स के बाद अब टास्क के दौरान गैंग लीडर्स एक-दूसरे को अपशब्द कहते हुए नजर आएंगे, जिसे सुनकर शो के होस्ट सोनू सूद भी चौंक जाते हैं। हाल ही में प्रियंका गुप्ता और पीहू शर्मा के बीच पर्सनल लाइफ को लेकर शो में दोनों के बीच तू तू मैं मैं होती देखी गई थी। 

गौतम गुलाटी और प्रिंस नरूला के बीच हुई हाथापाई
'एमटीवी रोडीज 19- कर्म या कांड' में एक बार फिर से गौतम गुलाटी और प्रिंस नरूला के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलेगी, लेकिन इस बार शो में सिर्फ बहस ही नहीं मारपीट भी देखने को मिलने वाली है। दोनों के बीच टास्क को लेकर लड़ाई होती है, वहीं यह बात इतनी आगे बढ़ जाती है कि हो रही बातचीत कब बहस और हाथापाई में बदल जाती है, पता ही नहीं चलता है। ऐसे में शो के होस्ट प्रिंस नरूला को समझने की कोशिश करते नजर आते हैं और गौतम गुलाटी को भी शांत रहने के लिए कहते हैं, लेकिन दोनों एक-दूसरे को अपशब्द बोलते हैं और हाथापाई करने पर उतर आते हैं। 

गौतम और प्रिंस की लड़ाई में फंसे सोनू सूद
यूथ बेस्ड रियलिटी शो 'एमटीवी रोडीज- कर्म या कांड' में अब कंटेस्टेंट्स को लेकर जजों में तकरार होने लगी है। अपकमिंग एपिसोड में गैंग लीडर्स गौतम गुलाटी और प्रिंस नरूला की तीखी नोकझोंक देखने को मिलने वाली है। दोनों के बीच किसी आपसी मुद्दे के कारण नहीं बल्कि शो में आए कंटेस्टेंट के कारण होगी। इस लड़ाई के बीच सोनू सूद आ जाते हैं और सबकुछ संभालने की कोशिश करते हैं। वहीं रोडीज भी इस लड़ाई को रोकने के लिए गौतम गुलाटी को रोकने की कोशिश करते दिखाई देते हैं। 

एमटीवी रोडीज 19 की थीम -
'एमटीवी रोडीज 19- कर्म या कांड' आप एमटीवी और जियो सिनेमा पर हर शनिवार और रविवार शाम 7 बजे देख सकते हैं। इस सीजन की थीम 'कर्म या कांड' है।

ये भी पढ़ें -

शर्टलेस टाइगर श्रॉफ का हाथ थामकर पहुंचीं 'गदर 2' की सकीना, लहंगा-चोली में दिखाया जलवा!

Jawan का ट्रेलर आने से कुछ मिनट पहले ही इंस्टाग्राम पर नयनतारा ने किया दमदार डेब्यू, दिखा अलग ही स्वैग

Jawan के ट्रेलर लॉन्च से पहले वायरल हुआ शाहरुख खान का वीडियो, 'चेन्नई' एक्सप्रेस के गाने पर की धमाचौकड़ी