A
Hindi News मनोरंजन टीवी टीवी एक्टर 18वीं बार करने जा रहा शादी, दूल्हा बनते हुए VIDEO शेयर करके खुद सुनाया पूरा हाल

टीवी एक्टर 18वीं बार करने जा रहा शादी, दूल्हा बनते हुए VIDEO शेयर करके खुद सुनाया पूरा हाल

Nakuul Mehta Marriage: टीवी एक्टर नकुल मेहता ने अपनी जिंदगी का एक बड़ा सीक्रेट शेयर किया है। उन्होंने बताया कि जिंदगी में उनकी 18वीं शादी होने जा रही है।

Nakuul Mehta - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Nakuul Mehta

Nakuul Mehta Marriage Video: बॉलीवुड और टीवी जगत में किसी एक्टर की एक से ज्यादा शादियां होना आम बात है। हम आए दिन इस ग्लैमर की दुनिया में रिश्तों को बनते और बिगड़ते देखते हैं। हम आए दिन ऐसा देखते हैं कि किसी एक्टर की जिंदगी में कोई नया रिश्ता आया और वह पिछले से मूवऑन करके शादी कर लेता है। लेकिन इस बार तो मामला अलग ही सामने आया है। 'बड़े अच्छे लगते हैं' फेम नकुल मेहता ने बताया है कि वह 18वीं बार शादी करने जा रहे हैं। उन्होंने खुद इसका वीडियो शेयर किया है।  

रील और रियल लाइफ मिलाकर 18 शादी 

अरे अरे... घबराइए नहीं! दरअसल, टीवी एक्टर नकुल मेहता ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके इस बात का खुलासा किया है कि वह अपनी जिंदगी में 17 बार दूल्हा बन चुके हैं और उनकी 18वीं शादी की तैयारी चल रही है। उन्होंने बताया कि अब तक वह ऑन स्क्रीन 17 बार और रियल लाइफ में 1 बार शादी कर चुके हैं। इसलिए वह वीडियो में साफ शब्दों में बता रहे हैं कि उन्होंने रील और रियल लाइफ में 18  बार शादी की है।

शादी करके थक चुके नकुल 

नकुल मेहता ने इस वीडियो में यह भी बताया कि अब उनके शो 'बड़े अच्छे लगते हैं सीजन 3' में एक बार फिर जल्द ही उनकी और दिशा परमार की शादी यानी राम और प्रिया की शादी वाला सीन आने वाला है। उन्होंने बताया है कि वह बार-बार दूल्हा बनकर थक चुके हैं। हालांकि कुछ भी हो नकुल का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है और कमेंट में लोग उनके मजे ले रहे हैं। 

Salaar Part 1 का दमदार टीजर हुआ रिलीज, शेर से भी ज्यादा खूंखार नजर आए प्रभास

रियल लाइफ में ये हैं वाइफ 

आपको बता दें कि रियल लाइफ में नकुल मेहता की शादी लंबी रिलेशनशिप के बाद जानकी पारेख से हुई थी। दोनों ने साल 2012 में सात फेरे लिए थे। इनसे इन्हें बेटा भी है। नकुल मेहता अब तक सिर्फ 4 सीरियल में नजर आए हैं लेकिन लोगों का उन्हें काफी प्यार मिला है। वह तेलुगु फिल्मों और कई वेबसीरीज में भी काम कर चुके हैं। साथ ही वह एक प्रोड्यूसर भी हैं।  

राखी सावंत को मिला नया बॉयफ्रेंड? VIDEO में नजदीकियां देख यूजर्स ने पूछे कई सवाल