Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Salaar Part 1 का दमदार टीजर हुआ रिलीज, शेर से भी ज्यादा खूंखार नजर आए प्रभास

Salaar Part 1 teaser: 'सालार पार्ट 1' का टीजर रिलीज हो चुका है। यह एक ऐसी फिल्म है जो पहली बार निर्देशक प्रशांत नील और सुपरस्टार प्रभास को साथ ला रही है। साथ ही यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि यह 'KGF' का हिस्सा है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: July 06, 2023 6:34 IST
Salaar Part 1 - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Salaar Part 1

Salaar Part 1 teaser: एक लंबे इंतज़ार के बाद,  प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनने वाली प्रभास स्टारर फ़िल्म 'सालार पार्ट 1' के टीज़र को रिलीज कर दिया गया है। इंडियन सिनेमा के इतिहास में यह शायद पहली बार हुआ है कि निर्माताओं ने सुबह 5:12 बजे टीजर रिलीज किया है। जानेमाने निर्देशक प्रशांत नील द्वारा निर्मित यह यूनिवर्स हैरान कर देने वाले एक्शन की झलक पेश करता है। जिसकी शुरुआत में टीनू आनंद लीड किरदार को सभी से परिचित कराने के लिए जबरदस्त डायलॉग्स बोलते नजर आ रहे हैं। जिसके बाद प्रभास स्क्रीन पर किसी खूंखार शेर की तरह नजर आ रहे हैं। 

होश उड़ा देगा ये टीजर 

यह हाई बजट वाली फिल्म बीते रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है, जिसकी शुरुआत हो चुकी है। इसमें कोई दो राय नहीं है कि वाकई एक होश उड़ा देने वाला टीज़र है। भारतीय फिल्म इंडस्ट्री को एक्शन फिल्म 'केजीएफ 1 और 2'  देने वाले निर्देशक प्रशांत नील ने एक नई दुनिया बनाई है जो भविष्य में आगे भी कई सीक्वेल को लीड कर सकती है। 'सालार' का टीजर उनकी पिछली फिल्म 'केजीएफ' की याद दिला रहा है। हो सकता है कि दोनों आपस में कनेक्टेड हों।   

14 बड़े सेट पर हुई शूटिंग 

आपको बता दें कि 'सालार पार्ट 1' एक आगामी भारतीय फिल्म है जो पहली बार जानेमाने निर्देशक प्रशांत नील और सुपरस्टार प्रभास की ड्रीम टीम को एक साथ लाती है।  इस मेगा प्रोजेक्ट का निर्माण सफल केजीएफ फ्रेंचाइजी के निर्माता होम्बले फिल्म्स के विजय किरागांदुर द्वारा किया गया है और इसमें केजीएफ फ्रेंचाइजी की वही तकनीकी टीम भी शामिल है।  रामोजी फिल्म सिटी और उसके आसपास 14 बेहद बड़े सेटों के निर्माण के साथ, यह फिल्म ऐसी शानदार पेशकश  करने का वादा करती है जो बड़े पर्दे पर पहले कभी नहीं देखी गई है।

OTT Superstars: 7 एक्टर जिन्होंने 2023 में मचाया तहलका, बन गए ओटीटी के सुपरस्टार

28 सितंबर को होगी रिलीज 

होम्बले फिल्म्स का सालार पार्ट 1: __ में प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू के साथ कई टैलेंटेड बड़े कलाकार शामिल होने के लिए तैयार हैं।  प्रशांत नील द्वारा निर्देशित, बहुप्रतीक्षित फिल्म 28 सितंबर, 2023 को तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, तमिल और हिंदी के साथ 5 भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में प्रभास के साथ पृथ्वीराज, श्रुति हासन, ईश्वरी राव, जगपति बाबू, श्रिया रेड्डी और अन्य बड़े स्टार्स नजर आने वाले हैं।

Crime Patrol 48 Hours: सोची समझी साजिश का होगा पर्दाफाश, इस दिन दस्तक देगा क्राइम पेट्रोल का नया सीजन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement