Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Crime Patrol 48 Hours: सोची समझी साजिश का होगा पर्दाफाश, इस दिन दस्तक देगा क्राइम पेट्रोल का नया सीजन

क्राइम पेट्रोल 48 ऑवर्स जल्द ही कुछ अनसुनी और कुछ खौफनाक कहानी लेकर आने वाला है। जिसे देख कांप जाएगी रूह और छूटने लगेगा पसीना। हो जाए तैयार इस दिन दस्तक देगा क्राइम पेट्रोल का नया सीजन एक नए और अनोखे अंदाज में शुरू होगा क्राइम का नया खेल।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 05, 2023 18:29 IST
Crime Patrol 48 Hours new season comeback with intriguing and most dangerous crime cases - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Crime Patrol 48 Hours

Crime Patrol 48 Hours: दुनिया में दिन ब दिन क्राइम बढ़ाता जा रहा है। कहीं लूटमार तो कहीं खून-खराबा और हो रहे अपराध के बारे में लोग जानकर भी अनजान बन जाते हैं, जिसके कारण आए दिन सोची समझी साजिश सफल होती रहती है। टीवी हो या फिल्म इंडस्ट्री आज अपराध से जुड़ी खबरों पर फिल्में, वेब सीरीज और टीवी शो बन रहे हैं, जिन्हें देखना लोग पंसद भी करते हैं। इसी बीच टीवी के पॉपुलर क्राइम में से एक क्राइम पेट्रोल का नया सीजन अनसुनी और अनदेखी कहानी लेकर आने वाला है। टीवी का सबसे पॉपुलर शो क्राइम पेट्रोल एक बार फिर हो रहे अपराध को लेकर कुछ खुलासे करने वाला है। 'क्राइम पेट्रोल 48 ऑवर्स' जल्द ही टीवी पर दस्तक देने वाला है। 

इस दिन दस्तक देगा क्राइम पेट्रोल का नया सीजन -

क्राइम पेट्रोल के हर एपिसोड में 48 घंटे की समय सीमा होगी। 'क्राइम पेट्रोल 48 ऑवर्स' का प्रीमियर 10 जुलाई को होगा और प्रसारित रात 10:00 बजे किया जाएगा। इस नए सीजन में कहानी एक अनोखे तरीके से दिखाई जाएगी। इस बार उम्मीद से ज्यादा मजेदार होने वाला है ये शो। जल्द ही सुलझेंगी कई अनसुलझी कहानियां मिलेगा क्राइम से निपटने का मंत्र। क्राइम पेट्रोल का यह नया सीजन कुछ हो रही खास और गंभीर मामलों पर होगा। देखते हैं कैसे मामलों को सुलझाने के लिए वक्त को चुनौती दी जाएगी। कैसे लालच, जुनून और बदले की भावना को कम करने के लिए दर्शकों अवेयर किया जाएंगा।

पॉपुलर क्राइम शो की खास बात -
टीवी का सबसे पॉपुलर क्राइम शो 'क्राइम पेट्रोल' की शुरुआत साल 2003 में हुई थी। इसके हर सीजन को अभी तक सोनी टीवी पर ही दिखाया गया है, इस शो को आज भी दर्शक देखना पसंद करते हैं। शो के पहले के एपिसोड्स को अनूप सोनी और दिव्यांका त्रिपाठी होस्ट किया था। इसके बाद कई और स्टार्स इस शो को होस्ट करते नजर आ चुके हैं। अब तक कई बड़ी क्राइम स्टोरी इस शो के जरिए लोगों के सामने आ चुकी है। 

ये भी पढ़ें-

Sana Khan Baby: सना खान-अनस सईद बने पेरेंट्स, फैंस को खास अंदाज में दी खुशखबरी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सावी से ईशान का जुड़ेगा नया रिश्ता! इतिहास भविष्य पर पड़ेगा भारी

Niharika Konidela Divorce: राम चरण की बहन निहारिका कोनिडेला पति चैतन्य से हुईं अलग

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement