Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सावी से ईशान का जुड़ेगा नया रिश्ता! इतिहास भविष्य पर पड़ेगा भारी

गुम है किसी के प्यार में लीप के बाद आने वाला है पहला सबसे जबरदस्त मोड़ देख आ जाएंगी सई-विराट की याद, क्या इतिहास भविष्य पर पड़ेगा भारी या फिर आने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स से उड़ जाएंगे होश।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 05, 2023 17:00 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin spoiler alert Ishaan marries Savi In Temple History will dominate the f- India TV Hindi
Image Source : DESIGN.PHOTO Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: टीवी के पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' भारत का सबसे ज्यादा पंसद किया जाने वाला ड्रामा सीरीज है, जिसमें हमेशा चौंकाने वाले और मजेदार ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलते हैं। लोगों को सई-विराट की केमिस्ट्री के साथ-साथ शो की दिलचस्प कहानी बेहद पसंद हैं। शो का वर्तमान ट्रेक काफी बदल गया है। लीप के बाद नए किरदार ने सोशल मीडिया पर धमू मचा रखी है। फैंस अब सई-विराट के बाद सावी और ईशान की जोड़ी को भी बहुत पंसद कर रहे हैं। शो की मौजूदा कहानी सवि और विनायक की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूम रही है, लेकिन कहानी में एक शानदार ट्विस्ट आने वाला है। 

मेकर्स का नया खेल -

शो में अपने अभी तक देखा की कैसे सावी एक वाद-विवाद प्रतियोगिता में पार्टिसिपेट करती है और कंपटीशन जीत जाती है। जिसके बाद उसे स्कॉलरशिप से कॉलेज में एंट्री मिलती है। किस्मत से कंपटीशन का जज कोई और नहीं बल्कि ईशान होता है। यह बात जाने के बावजूद कि रीवा और ईशान एक-दूसरे को पहले ही प्रपोज कर चुके हैं और आपने दिल की बात सबके सामने शेयर कर चुके हैं, लेकिन सावी और ईशान के भाग्य में तो कुछ और ही लिखा है। दोनों न चाहते हुए भी बार-बार एक दूसरे के करीब आ जाते हैं। 

सावी और ईशान की शादी का खेल -
सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' अब आएगा जबरदस्त मोड़ जिसे देख आप को आ जाएगी सई-विराट की याद। शो में ईशान-सावी से मंदिर में शादी करने वाला है। अब एक मेकर्स का टीआरपी में बने रहने का नया प्लान है या फिर कहानी को नया मोड़ देने की कोशिश है। मेकर्स इतिहास को दोहराने वाले हैं, जिस तरह विराट ने सई जोशी से किए गए अपने वादे का सम्मान करने और उसे गुंडे जगताप से बचाने के लिए सई से शादी की, उसी तरह ईशान-सावी से शादी करने वाला है और उसके आईएएस अधिकारी बनने के उसके सपने को पूरा करने की कोशिश करेंगा। 

ये भी पढ़ें-

Niharika Konidela Divorce: राम चरण की बहन निहारिका कोनिडेला पति चैतन्य से हुईं अलग

OTT Superstars: 7 एक्टर जिन्होंने 2023 में मचाया तहलका, बन गए ओटीटी के सुपरस्टार

जिसने बनाई Mr. India उसने ब्रिटेन में भी मचाया तहलका, भारत का सिर किया ऊंचा

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement