Friday, April 26, 2024
Advertisement

OTT Superstars: 7 एक्टर जिन्होंने 2023 में मचाया तहलका, बन गए ओटीटी के सुपरस्टार

OTT superstars: साल 2023 की शुरुआत से लेकर अब तक ओटीटी पर कई सुपरहिट सीरीज और फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। इनमें कुछ एक्टर्स ने खुद को सुपरस्टार साबित किया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: July 05, 2023 15:07 IST
OTT superstars- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM OTT superstars

OTT Superstars: हम 2023 के आधे रास्ते पर हैं और हमें OTT पर कुछ अभिनेताओं का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है। हाल के कुछ प्रदर्शनों ने साबित कर दिया है कि एक अभिनेता का प्रदर्शन स्क्रीन टाइमिंग पर निर्भर नहीं है। यहां कुछ ऐसे अभिनेता हैं जिनकी एक्टिंग ने ओटीटी की दुनिया में तहलका मचा दिया है। 

1. ईशा तलवार - सास बहू और फ्लेमिंगो: 

डिंपल कपाड़िया जैसे दिग्गज और अनुभवी कलाकारों के साथ भी, ईशा तलवार ने बड़ी बहू, उर्फ ​​​​बिजली, जो एक ड्रग कार्टेल चलाती है, के रूप में उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। उन्होंने अपने किरदार को काफी संवेदनशील तरीके से निभाया, जो समलैंगिक रिश्ते और शादी के बीच संघर्ष करता है, जिससे यह समलैंगिक समुदाय के बीच काफी प्रासंगिक बन जाता है। 

2. इश्वाक सिंह - रॉकेट बॉयज़ 2: 

इश्वाक सिंह ने भारत के जाने-माने वैज्ञानिक डॉ. विक्रम साराभाई की भूमिका निभाकर छाप छोड़ी। इश्वाक ने अपने अभिनय से इस किरदार को इतना प्रतिष्ठित बना दिया कि डॉ. विक्रम साराभाई उनके पर्याय बन गये। उनके अभिनय को उनके प्रशंसकों और आलोचकों ने खूब सराहा। 

3. वामिका गब्बी - जुबली: 

नीलोफर का वामिका का चित्रण जुबली में अविस्मरणीय प्रदर्शनों में से एक है। अभिनेत्री ने किरदार को नकारात्मक रूप में दिखाए बिना, निलोफर के महत्वाकांक्षी और कभी न हार मानने वाले रवैये को सहजता से सामने लाया। उनके अभिनय को ज़ीनत अमान जैसी दिग्गज अभिनेत्रियों से सराहना मिली। 

4. गुलशन देवैया - दहाड़: 

स्वाभाविक अभिनय के लिए जाने जाने वाले गुलशन देवैया ने अपने दहाड़ किरदार- पुलिस अधिकारी देवीलाल सिंह को प्रासंगिक बना दिया। डायलॉग्स की उनकी सहज प्रस्तुति और उनके किरदार के सूक्ष्म विवरणों को पकड़ने का उनका कौशल ध्यान देने योग्य है। 

5. अपारशक्ति खुराना - जुबली: 

अपारशक्ति ने अपने किरदार के बिनोद दास से लेकर सुपरस्टार मदन कुमार तक के सफर को खूबसूरती से दर्शाया है। अपने प्रदर्शन के माध्यम से, वह इस बहु-स्टार शो के लिए माहौल तैयार करने में कामयाब रहे। बीते ज़माने की दुनिया की बारीकियों को सही ढंग से पेश करने के लिए अपारशक्ति की काफी सराहना की गई। 

6. राजश्री देशपांडे - ट्रायल बाय फायर: 

एक ठोस कारण है कि राजश्री इंडस्ट्री में समीक्षकों द्वारा प्रशंसित अभिनेताओं में से एक है। ट्रायल बाय फायर में अपने संयमित लेकिन प्रभावशाली प्रदर्शन से, उन्होंने दर्शकों को एक माँ के दर्द का एहसास कराया जो अपने बच्चों की मौत के लिए न्याय पाने के लिए संघर्ष कर रही है। 

Ranbir Kapoor की फिल्म Animal गदर-2 से बची तो यहां फंसी, अब इस फिल्म से होगी जोरदार टक्कर

7. विजय वर्मा - दहाड़: 

दहाड़ में आनंद स्वर्णकार की भूमिका में विजय वर्मा ने मनोरोगी किरदारों को एक नया चेहरा दिया। उनके प्रदर्शन ने दर्शकों को उनसे नफरत करने के लिए प्रेरित किया, जिससे उन्हें विभिन्न आलोचकों से प्रशंसा मिली।

जिसने बनाई Mr. India उसने ब्रिटेन में भी मचाया तहलका, भारत का सिर किया ऊंचा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement