Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Ranbir Kapoor की फिल्म Animal गदर-2 से बची तो यहां फंसी, अब इस फिल्म से होगी जोरदार टक्कर

रणबीर कपूर और विक्की कौशल बॉक्स ऑफिस पर आमने-सामने होंगे। बता दें पहले फिल्म 'एनिमल' की टक्कर 'गदर 2' और 'ओएमजी 2' से हो रही थी, लेकिन अब इस फिल्म की टक्कर 'सैम बहादुर' और 'फुकरे 3' से हो रही है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: July 05, 2023 14:32 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Ranbir Kapoor's film Animal

2023 में बहुत सी फिल्मों की झड़प हो रही है। वहीं अगस्त में सनी देओल की 'गदर 2' और अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' और 'एनिमल' की टक्कर हो रही थी, लेकिन मेकर्स ने 'एनिमल' की डेट को आगे बढ़ा दिया है, जिस कारण अगस्त में अब दो फिल्मों की टक्कर हो रही है। वहीं अब रणबीर कपूर और विक्की कौशल बॉक्स ऑफिस पर आमने-सामने होंगे। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित रणबीर अभिनीत फिल्म एनिमल को 11 अगस्त से बढ़ाकर 1 दिसंबर कर दिया गया है। इसके साथ ही बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्में पहले से ही तारीख पर रिलीज हो रही हैं, जिसके बाद बॉक्स ऑफिस पर अब तीन फिल्मों की टक्कर हो रही है। 

Anupamaa: गुरु मां ने नकुल से कर दी ऐसी मांग, देखकर अनुज भी हो जाएगा हैरान

सैम बहादुर

एनिमल की टक्कर अब विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' और अली फज़ल-ऋचा चड्ढा स्टारर 'फुकरे 3' से होगी। रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की एक्शन-थ्रिलर, जो 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, अब ये इस साल के अंत तक रिलीज होगी। यह फिल्म 1 दिसंबर को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम में रिलीज के लिए तैयार है। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। 

मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित और रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित, 'सैम बहादुर' भारत के युद्ध नायक और पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की कहानी है। फिल्म में विक्की कौशल के साथ सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के बारे में बात करते हुए विक्की ने कहा, "मैं एक वास्तविक जीवन के नायक और देशभक्त की भूमिका निभाने के लिए भाग्यशाली हूं, जिसे हमारे देश में उनके योगदान के लिए अभी भी याद किया जाता है और प्यार किया जाता है। एक अभिनेता के रूप में सीखने और वापस लेने के लिए बहुत कुछ है।

अंगद बेदी करना चाहते हैं Neena Gupta के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस, इस फिल्म में साथ कर रहे काम

फुकरे 3

1 दिसंबर को ही फुकरे फ्रेंचाइजी की तीसरा पार्ट 'फुकरे 3' भी रिलीज हो रही है। फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित, इसमें प्रतिष्ठित चूचा (वरुण शर्मा), हनी (पुलकित सम्राट), पंडित जी (पंकज त्रिपाठी), भोली पंजाबन (ऋचा चड्ढा) जैसे अन्य कलाकार शामिल हैं। यह फिल्म एक सितंबर को रिलीज होने वाली थी, जो शाहरुख खान की 'जवान' के साथ टकराव में थी। इसके बाद इसे 24 नवंबर तक बढ़ा दिया गया और अब यह 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में आएगी। करण जौहर के निर्देशन में बनी 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी', सनी देओल की 'गदर 2' से लेकर शाहरुख खान की 'जवान' तक सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार हैं, जिस कारण बॉक्स ऑफिस पर बड़ी कमाई होगी।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement