Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अंगद बेदी करना चाहते हैं Neena Gupta के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस, इस फिल्म में साथ कर रहे काम

नीना गुप्ता अपनी अदाकारी के साथ-साथ अपने बेबाकपन के लिए भी फेमस हैं। एक्टर अंगद बेदी का कहना है कि वह अनुभवी एक्ट्रेस नीना गुप्ता के साथ एक रोमांटिक फिल्म करना पसंद करेंगे।

Written By : IANS Edited By : Poonam Shukla Published on: July 05, 2023 13:24 IST
ians- India TV Hindi
Image Source : IANS अंगद बेदी

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता अपनी अदाकारी के साथ-साथ अपने बेबाकपन के लिए भी फेमस हैं। एक्टर अंगद बेदी का कहना है कि वह अनुभवी एक्ट्रेस नीना गुप्ता के साथ एक रोमांटिक फिल्म करना पसंद करेंगे। अंगद की लेटेस्ट रिलीज 'लस्ट स्टोरीज 2' है, जहां उन्हें आर. बाल्की द्वारा निर्देशित 'मेड फॉर ईच अदर' सेगमेंट में मृणाल ठाकुर के साथ दिखाया था। इस सेगमेंट में अनुभवी एक्ट्रेस नीना गुप्ता भी अहम रोल में हैं।

Kapil Sharma ने खराब फोन होने के कारण कर दी फैन की बेइज्जती, यूजर्स ने कहा बहुत घमंड आ गया...

Bigg Boss OTT 2 : आकांक्षा पुरी करना चाहती हैं Salman Khan से शादी! जद हदीद के बाद इस एक्टर के साथ कही KISS करने की बात

ऑनस्क्रीन रोमांस 

अंगद ने कहा, "नीना गुप्ता एक अद्भुत एक्ट्रेस हैं। अपने किरदारों को निभाने का उनका तरीका सहज है, जिससे कई अभिनेताओं को सीख लेनी चाहिए। 'लस्ट स्टोरीज़ 2' में हमारा रिश्ता अलग है, लेकिन मैं किसी भी प्रोजेक्ट के लिए उनके साथ ऑनस्क्रीन रोमांस करना पसंद करूंगा, उन्होंने कहा, "मुझे यकीन है कि यह रेगुलर रोमांटिक स्टोरी जैसी नहीं होगी इसलिए मैं ऐसे किसी प्रोजेक्ट का इंतजार कर रहा हूं। मैंने उनके कई पुराने प्रोजेक्ट देखे हैं और मुझे लगता है कि वह इंडस्ट्री में उन बहुत ही कमतर आंके गए कलाकारों में से एक हैं जिन्हें धीरे-धीरे उनका उचित श्रेय मिल रहा है।" नीना गुप्ता सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। साथ ही वह समय-समय पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिसे फैंस पसंद करते हैं।

Samantha Ruth Prabhu की बीमारी बनी करियर की अड़चन, ले रहीं फिल्मों से ब्रेक

Anupamaa: गुरु मां ने नकुल से कर दी ऐसी मांग, देखकर अनुज भी हो जाएगा हैरान

इन फिल्मों में आई नजर

नीना गुप्ता ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। नीना गु्प्ता ने स्वर्ग, खलनायक, बधाई हो, पंगा, शुभ मंगल ज्यादा सावधान, डायल 100, सरदार का ग्रैंडसन, वध, गुडबाय, मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉरवे, ऊंचाई, शिव शास्त्री बलबोआ जैसी कई फिल्मों में काम किया है। नीना गुप्ता को जितना फैंस बड़े पर्दे पर पसंद करते हैं उतनी ही सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement