Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Kapil Sharma ने खराब फोन होने के कारण कर दी फैन की बेइज्जती, यूजर्स ने कहा बहुत घमंड आ गया...

कपिल शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक फैन की बेइज्जती कर रहे हैं। इस कारण लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: July 05, 2023 11:39 IST
instagram- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Kapil Sharma

कॉमेडी की दुनिया में अपना नाम बनाने वाले कपिल शर्मा को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। कपिल को बच्चा-बच्चा जानता है। हाल ही में इस शो में मेहमान बनकर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी आए थे। वहीं कपिल शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिस कारण लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Samantha Ruth Prabhu की बीमारी बनी करियर का अड़चन, ले रहीं फिल्मों से ब्रेक

इस वीडियो में कपिल शर्मा एयरपोर्ट में नजर आ रहे हैं। वह अमेरिका जा रहे थे, उन्होंने इस दौरान पूरी तरह से काले रंग का कैजुअल कपड़ा पहना था। कॉमेडियन ने हाल ही में अपने दौरे के लिए 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग पूरी की है आखिरी एपिसोड 23 जुलाई को प्रसारित होगा। उनका जो वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, उसमें वह फैन के मोबाइल कैमरे का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं। उनका ये व्यवहार फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है, जिस कारण लोग उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं।

Bigg Boss OTT 2 : आकांक्षा पुरी करना चाहती हैं Salman Khan से शादी! जद हदीद के बाद इस एक्टर के साथ कही KISS करने की बात

लोगों ने किया ट्रोल 

एक फैन उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था। उसी दौरान कपिल ने उनका मजाक बनाते हुए कहा "कैमरा तुम्हारा चल नहीं रहा...और फिर चले जाते हैं। इस वीडियो के कमेंट में एक ने लिखा 1 मिनट रुक जाते उसका कैमरा चलने तक। एक ने लिखा- आप जो भी आज हो फैंस के कारण हो। एक ने कहा- कपिल में एटीट्यूड आ गया है। वहीं एक ने कहा-बहुत घमंड है कपिल में।

ये होगा आखिरी एपिसोड

द कपिल शर्मा शो ने हाल ही में अपना आखिरी एपिसोड शूट किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कॉमेडी शो का आखिरी एपिसोड गदर 2 के कलाकारों सनी देओल और अमीषा पटेल के साथ प्रसारित होगा, जिसके बाद अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और शोभिता धूलिपाला अपने शो द नाइट मैनेजर के सीक्वल का प्रचार करेंगे। कपिल शर्मा और उनकी टीम एक महीने के दौरे के लिए यूएसए निकल रही हैं इसलिए शो ब्रेक ले रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement