Friday, May 03, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT 2 : आकांक्षा पुरी करना चाहती हैं Salman Khan से शादी! जद हदीद के बाद इस एक्टर के साथ कही KISS करने की बात

आकांक्षा ने हाल ही में एक लाइव इंटरव्यू में शो के दोहरे पन पर सवाल उठाया, उन्होंने कहा 30 सेकंड के किस से अगर इतनी बड़ी समस्या थी तो बिग बॉस हमें रोके क्यों नहीं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: July 05, 2023 9:05 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Akanksha Puri

आकांक्षा पुरी ने बिग बॉस ओटीटी 2 से बाहर निकलने के बाद जद हदीद के साथ अपने किस के बारे में बात की है। आकांक्षा ने कहा है कि अगर यह इतना बड़ा मुद्दा था तो बिग बॉस को उन्हें वहीं रोक देना चाहिए था। बता दें किस एपिसोड के तुरंत बाद आकांक्षा घर से बेघर हो गई थी। वहीं जद हदीद अभी भी घर में हैं।

Shah Rukh khan नाक की सर्जरी के बाद गौरी खान के साथ आए नजर, देखिए वीडियो

बिग बॉस क्यों नहीं बोले

सलमान खान ने दोनों के स्क्रीन पर किस करने पर गुस्सा जताया था। साथ ही शो छोड़ने की चेतावनी भी दी थी, उन्होंने जद को आकांक्षा की पीठ पीछे 'बैड किसर' कहने पर भी डांट लगाई थी। आकांक्षा ने हाल ही में एक लाइव इंटरव्यू में शो के दोहरे पन पर सवाल उठाया। उन्होंने कहा 30 सेकंड के किस से अगर इतनी बड़ी समस्या थी तो बिग बॉस हमें माइक पर बहुत सी चीजें बोलते हैं कि हिंदी में बात करो, माइक ठीक से पकड़ें तो ये भी बोल देते कि 'टास्क यहीं पे रोक दीजिए'। तो ऐसा तो कुछ नहीं बोला। आकांक्षा पुरी ने इस दौरान कहा कि वह सलमान खान के साथ शादी करना चाहती हैं। साथ ही अविनाश के साथ किस और जद हदीद के साथ हुकअप करना चाहती हैं। 

Salman-Shahrukh ने घुटने पर बैठकर इस महिला के लिए गाया था गाना, वीडियो देखकर आपको भी आ जाएगी अपनी मां की याद

शो का दोहरा पन

शो के बाहर आने के बाद आकांक्षा ने कहा कि मैंने देखा जियो के ऐप पर ये टीजर बना हुआ हैं। प्रमोट वही से हो रहा है, उसका थंबनेल बना के एपिसोड में लगे हुए हैं मेरा और जद का किस करते हुए 'अब तक का सबसे हॉट किस'। इसलिए मुझे दोहरा पन समझ नहीं आ रहा है। आकांक्षा की इस बात पर फैंस उनका साथ दे रहे हैं। साथ ही कमेंट करते हुए बोल रहे हैं कि वह बिल्कुल सही कह रही हैं। 

Shah Rukh Khan Accident: शाहरुख खान का हुआ एक्सीडेंट, खून रोकने के लिए करनी पड़ी सर्जरी

हिट करने का तारीका

एक फैन ने कहा, सहमत हूं। एक ने कहा पुरी टीआरपी उसी एपिसोड से मिली। एक ने कहा उसे गलत बना दिया। एक अन्य ने कहा, प्वाइंट तो है इसकी बातों में। एक ने कहा शो चल नहीं रहा है तो ये सब नौटंकी कर रहे हैं हिट करने के लिए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement