Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Samantha Ruth Prabhu की बीमारी बनी करियर की अड़चन, ले रहीं फिल्मों से ब्रेक

साउथ इंडियन फिल्मों की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु अब लंबा करियर ब्रेक लेने जा रही हैं। वरुण धवन के साथ सिटाडेल इंडिया का आखिरी शेड्यूल पूरा करने के बाद, सामंथा विजय देवरकोंडा के साथ कुशी की शूटिंग कर रही हैं। जिसके बाद वह ब्रेक लेगी।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: July 05, 2023 12:15 IST
instagram- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Samantha Ruth Prabhu

साउथ इंडियन फिल्मों की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु अब लंबा करियर ब्रेक लेने जा रही हैं। बता दें एक्ट्रेस अपनी बीमारी के चलते लंबा ब्रेक लेने की प्लानिंग कर रही हैं, ताकि वे अपनी बीमारी से पूरी तरह रिकवर हो सकें।

Bigg Boss OTT 2 : आकांक्षा पुरी करना चाहती हैं Salman Khan से शादी! जद हदीद के बाद इस एक्टर के साथ कही KISS करने की बात

Shah Rukh khan नाक की सर्जरी के बाद गौरी खान के साथ आए नजर, देखिए वीडियो

ब्रेक लेने की वजह

ब्रेक पर जाने से सामंथा रुथ प्रभु पहले सिटाडेल और कुशी उनके आखिरी दो प्रोजेक्ट का काम पूरा करके जाएंगी। एक्ट्रेस काफी समय से स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रही हैं। सामंथा रुथ प्रभु अपने काम के प्रति प्रतिबद्ध रहीं और अपने सभी कार्य असाइनमेंट पूरे किए। वह अब स्पष्ट रूप से अपने स्वास्थ्य पर फिर से ध्यान देना चाहती हैं। 

Salman-Shahrukh ने घुटने पर बैठकर इस महिला के लिए गाया था गाना, वीडियो देखकर आपको भी आ जाएगी अपनी मां की याद

Shah Rukh Khan Accident: शाहरुख खान का हुआ एक्सीडेंट, खून रोकने के लिए करनी पड़ी सर्जरी

इस फिल्म की शूटिंग जारी

वरुण धवन के साथ सिटाडेल इंडिया का आखिरी शेड्यूल पूरा करने के बाद, सामंथा विजय देवरकोंडा के साथ कुशी की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म का अंतिम शूटिंग शेड्यूल दो या तीन दिनों में पूरी हो जाएगी, जिसके बाद सैम ने अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने के लिए अभिनय से एक साल का ब्रेक लेने का फैसला किया है। जैसा कि हम सभी जानते हैं, हर किसी की पसंदीदा, ऊ अंटावा की एक्ट्रेस हमेशा से अपने काम के प्रति एक्टिव रही है और आज भी वह हर दिन बहादुरी से काम कर रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैम का एक साल तक बॉलीवुड या किसी अन्य भाषा की कोई नई फिल्म साइन करने का कोई प्लान नहीं है। सामंथा रुथ प्रभु की बात करें तो उन्हें आखिरी बार पैन इंडिया फिल्म 'शाकुंतलम' में देखा गया था। प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन स्टारर प्राइम वीडियो की वेब सीरीज 'सिटाडेल' के ही हिंदी संस्करण में वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement