Friday, May 10, 2024
Advertisement

Anupamaa: गुरु मां ने नकुल से कर दी ऐसी मांग, देखकर अनुज भी हो जाएगा हैरान

'अनुपमा' शो में नकुल की भूमिका निभाने वाले अमन माहेश्वरी ने एक वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। साथ ही इस वीडियो में गुरुमां यानि अपरा मेहता भी नजर आ रही हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: July 05, 2023 12:57 IST
instagram- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Nakul shared a video

'अनुपमा' शो को देखना फैंस काफी पसंद करते हैं, जिस कारण ये शो हमेशा टीआरपी लिस्ट में बने रहता है। इस शो के कारण इसके कास्ट की काफी फैन फॉलोइंग है। हर दिन इस शो में मजेदार ट्विस्ट दिखाए जाते हैं, जिसे फैंस भी देखना पसंद करते हैं। हाल ही में इस शो में नकुल की भूमिका निभाने वाले अमन माहेश्वरी ने एक वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। साथ ही इस वीडियो को फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। 

Kapil Sharma ने खराब फोन होने के कारण कर दी फैन की बेइज्जती, यूजर्स ने कहा बहुत घमंड आ गया...

Samantha Ruth Prabhu की बीमारी बनी करियर की अड़चन, ले रहीं फिल्मों से ब्रेक

इस वीडियो में गुरुमां यानि अपरा मेहता अमन को बोल रही हैं कि नाश्ते में क्या। फिर अमन उनसे पूछता है कि नाश्ते में क्या लेंगे आप? इसपर गुरुमां बोलती हैं कि भोले चतुरे। ये सुनकर अमन को झटका लगता है और वो बोलते हैं क्या?? फिर बोलते हैं कि भोले चतुरे तो नहीं लेकिन दोसाला मोसा चाहिए आपको? इसपर अपरा मेहता बोलती हैं कि ये कहां मिलता है। इसपर वो बोलते हैं कि वहीं जहां आपका भोले चतुरे मिलता है। इस वीडियो को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट की बारिश कर रहे हैं। बता दें ये वीडियो की लाइन द कपिल शर्मा शो की है। एक फैन ने कहा सबसे प्यारे गुरु माँ और नकुल। वही एक ने कहा मेरे यहां आरप्रिंग सोल मिलते हैं। आप टू गुड हैं अपरा मैम और अमन सर। आप दोनों मजाकिया हैं। 

Bigg Boss OTT 2 : आकांक्षा पुरी करना चाहती हैं Salman Khan से शादी! जद हदीद के बाद इस एक्टर के साथ कही KISS करने की बात

माया की मौत 

रुपाली गांगुली स्टारर 'अनुपमा' में दिखाया जा रहा है कि शो में माया की मौत हो गई है। आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा अनुज से बात करेगी। साथ ही अनुज अनुपमा से सारी गलती के लिए माफी मांगेगा। साथ ही अनुपमा को बोलेगा कि उसको माया की जिम्मेदारी नहीं लेनी चाहिए थी। अनुपमा अनुज को समझाएगी कि वह छोटी अनु की मां है और उसे माया नहीं बल्कि मां की नजर से देखे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement