A
Hindi News मनोरंजन टीवी Rakhi Sawant का हाई लेवल ड्रामा नहीं हो रहा खत्म, शर्लिन चोपड़ा से लेकर पति आदिल को बताया धोखेबाज!

Rakhi Sawant का हाई लेवल ड्रामा नहीं हो रहा खत्म, शर्लिन चोपड़ा से लेकर पति आदिल को बताया धोखेबाज!

राखी सावंत का मामला बढ़ता ही जा रहा है। हर दिन एक नई प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक नया खुलासा हो रहा है। अब राखी के खिलाफ पति आदिल दुरानी, बेस्ट फ्रेंड राजश्री और शर्लिन चोपड़ा एक हो गए हैं। बीते दिन शर्लिन राखी का जमकर मजाक उड़ाते नजर आईं।

Rakhi Sawant- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM राखी सावंत।

राखी सावंत को उनके बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए जाना जाता है। राखी कुछ भी करने से पहले ज्यादा सोचती नहीं हैं। वो काफी बेफिक्र हैं। इन दिनों राखी सावंत एक बार फिर अपने पति को लेकर चर्चा में आ गई हैं। आदिल दुर्रानी जेल से छूट गए हैं और उन्होंने बाहर आते ही राखी सावंत पर कई गंभीर आरोप लगाए। इन आरोपों के बीच राखी सावंत की बेस्ट फ्रेंड राजश्री भी उनके खिलाफ खड़ी हो गई हैं। राखी की जिंदगी में इससे भी बड़ा एक और ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। राखी के खिलाफ पति, बेस्ट फ्रेंड और शर्लिन चोपड़ा एक नजर आ रहे हैं। तीनों ने साथ आकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की और राखी का मजाक उड़ाया। इसके कुछ ही देर बाद राखी ने भी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया। 

राखी ने आरोपों को बताया गलत
राखी सावंत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर के साफ कहा कि उनके ऊपर लगाए गए सारे आरोप झूठे हैं। आदिल, राजश्री और शर्लिन चोपड़ा तीनों ने ही उनके साथ धोखा किया है। राखी का कहना है कि वो उनके नाम का इस्तेमाल कर के खुद को इस्टैब्लिश करने में लगे हुए हैं। राखी प्रेस कॉन्फ्रेंस में काफी इमोशनल नजर आईं। उन्होंने अपने अतीत पर भी बात की। साथ ही उन्होंने साफ किया कि उनका पुराने पति के साथ कोई संबंध नहीं है। 

राखी ने लगाए आदिल-शर्लिन पर आरोप
राखी ने इमोशनल होकर कई बातें कहीं। उन्होंने कहा, 'मैं बहुत गरीब खानदान झोपड़पट्टी से आई हुई लड़की हूं, न मैं पढ़ी-लिखी हूं। मैं बॉलीवुड में कुछ बनने के लिए घर से भाग के आई। बहुत मेहनत की, अपने पैरों पर खड़ी रही। शुक्रिया अदा करती हूं शाहरुख खान का जिन्होंने मुझे 'मैं हूं न' में लॉन्च किया। शुक्रिया अदा करती हूं उन तमाम लोगों का जिन्होंने मुझे फिल्मों में काम करने का मौका दिया। आमिर खान, शाहरुख खान, फराह खान, विक्रम भट्ट, प्रियदर्शन, राकेश रोशन और सलमान खान की शुक्रगुजार हूं। इन लोगों ने खुद को बॉलीवुड में इस्टैब्लिश करने के लिए मेरा इस्तेमाल किया। आदिल ने मेरा इस्तेमाल किया, मैंने तो सच्चा प्यार किया। आदिल ने जेल से छूटने के बाद मुझे इंस्टाग्राम पर आई लव यू कहा है। मेरे पास आज भी उसका स्क्रीनशॉट है। क्या आप मुझसे प्यार करते हैं, लेकिन अब मैं आपसे प्यार नहीं करती, क्योंकि मैं आपकी लॉयल बीवी थी इसके बावजूद आपने मेरा नाम रितेश के साथ जोड़ा। किसी से नहीं आप खुदा से डरिये। आप आसमान से छूटे जेल में अटके, मुंबई जेल से छूटकर मयसूर जेल गए। वो भी अपनी इरानी गर्लफ्रेंड की वजह से गए, जिसके साथ आपके नापाक रिश्ते थे।'

आदिल से लेकर शर्लिन को बताया धोखेबाज
राखी ने कहा, 'मैं रोऊंगी नहीं आज, क्योंकि जो इंसान दिल से रोता है उसे नौटंकी ड्रामा कहा जाता है और जो इंसान सफेद झूठ चिल्ला के बोलता है उसे सच्चा कहा जाता है।' इसके आगे राखी सावंत ने कहा, 'मैं आदिल खान दुरानी की बीवी हूं, राखी सावंत उर्फ फातिमा आदिल दुरानी। मैं आपकी लॉयल बीवी थी, आपको बेइंतेहां चाहती थी, लेकिन आपने मुझ पर दाग लगाया है। आप कोर्ट में पेश करिए कि मैं रितेश के साथ होटल में थी, कोर्ट में थी या कमरे में थी। आदिल, राजश्री और शर्लिन चोपड़ा, सबने मेरे साथ धोखा दिया है। आदिल ने जितने भी आरोप मेरे ऊपर लगाए हैं, वो सरासर झूठ हैं।'

ये भी पढ़ें: राखी सावंत के खिलाफ एक हुए पति, बेस्ट फ्रेंड और शर्लिन चोपड़ा, भरी प्रेस कॉन्फ्रेंस में धो डाला!

KBC 15: 50 लाख का वो सवाल जो कंटेस्टेंट को पड़ा इतना महंगा, गलत जवाब देकर खोई जीती हुई धनराशि