A
Hindi News मनोरंजन टीवी मुंबई नगरिया में स्टार बनने के चक्कर में बर्बाद हुआ आदिल दुर्रानी, राखी सावंत ने पति पर लगाए गंभीर इल्जाम

मुंबई नगरिया में स्टार बनने के चक्कर में बर्बाद हुआ आदिल दुर्रानी, राखी सावंत ने पति पर लगाए गंभीर इल्जाम

राखी सावंत ने बताया है कि आदिल दुर्रानी ने उन्हें कई बार पीटा है जिसकी तस्वीरें सबूत के तौर पर उनके पास आज भी फोन में मौजूद हैं। राखी सावंत ने आदिल पर आरोप लगाया कि वह अपने गर्लफ्रेंड तनु के साथ रह रहा था।

Rakhi Sawant- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/VIRALBHAYANI Rakhi Sawant

'बिग बॉस' फेम राखी सावंत के लिए साल 2023 कई गम लेकर आया है। जनवरी के महीने में Rakhi Sawant की मां जया का निधन हो गया, जिसके बाद वह बिल्कुल टूट गई थीं। वहीं अब राखी सावंत ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। राखी सावंत ने नए साल की शुरुआत में ही अपनी शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस को बताया था कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ निकाह बीते साल ही रचा लिया था लेकिन, आदिल की वजह से सभी से छिपाकर रखा था। जब तक कि राखी को लोग उनकी शादी के लिए बधाई दे पाते, एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि आदिल उन्हें छोड़ना चाहता है।

वहीं अब राखी सावंत ने यहां तक कह दिया है कि आदिल दुर्रानी ने स्टार बनने के चक्कर में सब बर्बाद किया। राखी ने वीडियो में बताया कि जब मैंने आदिल की मां से बात की तो उन्होंने आदिल को बहुत समझाया लेकिन वो नहीं माना। राखी ने कहा कि उसे पता चला है कि आदिल के मैसूर में भी कई क्रिमिनल रिकॉर्ड हैं। राखी ने आगे कहा कि अगर उन्हें ये सब पहले पता चल गया होता तो वह ये शादी ही नहीं करतीं। राखी सावंत ने वीडियो में बताया कि मुंबई नगरिया में चकाचौंध और स्टारडम के चक्कर में आदिल बर्बाद हुआ था। पैसे की वजह से ही ये सब हुआ है।

बता दें कि राखी सावंत की शिकायत पर पुलिस ने उनके पति आदिल खान दुर्रानी को मारपीट के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। राखी ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्राथमिकी दर्ज होने के तुरंत बाद पुलिस ने आदिल को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया। राखी सावंत ने अपनी मां जया की मौत के लिए आदिल को जिम्मेदार ठहराया है। Rakhi Sawant ने पति आदिल पर प्रताड़ना और शोषण का भी आरोप लगाया है।

कियारा आडवाणी की बचपन की दोस्त हैं ईशा अंबानी, Photos में देखें दोनों का प्यार

भूमि पेडनेकर पहुंचीं महाकाल के दरबार, फिल्म रिलीज से पहले लिया बाबा का आशीर्वाद

सिद्धार्थ मल्होत्रा की हुईं कियारा आडवाणी, सूर्यगढ़ पैलेस में लिया जनम-जनम तक साथ निभाने का वचन