A
Hindi News मनोरंजन टीवी मक्का-मदीना से लौटते ही Rakhi Sawant का 'पब्लिसिटी' धमाका, बोलीं- मेरे काबा शरीफ जाते ही जलजला आ गया!

मक्का-मदीना से लौटते ही Rakhi Sawant का 'पब्लिसिटी' धमाका, बोलीं- मेरे काबा शरीफ जाते ही जलजला आ गया!

राखी सावंत और उनके पति आदिल दुरानी के विवाद में एक नया मोड़ आ गया है। राखी सावंत मक्का-मदीना से लौट आई हैं। उन्होंने लौटते ही मीडिया के सवालों का सामना किया। इसी के साथ राखी ने कहा कि कौन ड्रामा कर रहा है, किसकी बात की जा रही है उसका उन्हें कोई अंदाजा नहीं।

Rakhi sawant, Rakhi sawant returns from mecca- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM राखी सावंत।

राखी सावंत और उनके पति आदिल दुरानी से जुड़ा विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। जब से आदिल जेल से बाहर आए हैं, वो लगातार राखी सावंत पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं। राखी भी आदिल पर कई गंभीर आरोप लगाईं और इस सब के बीच वो मक्का-मदीना चली गईं। अब राखी मक्का-मदीना से लौट आई हैं। राखी ने वापस लौटते ही धमाका कर दिया है। राखी सावंत की वापसी पर उनका फूल-मालाओं से स्वागत किया गया। राखी सावंत ऊपर से लेकर नीचे तक सफेद पोशाक में ढ़की नजर आईं। राखी का नया अवतार पूरी तरह से इस्लामिक था। एयरपोर्ट से निकलते ही राखी सावंत का मीडिया से सामना हुआ।  

पब्लिसिटी लेने वालों पर साधा निशाना
उन्होंने लौटते ही मीडिया से बातचीत की। इसी के साथ राखी ने 200 करोड़ के मानहानि मामले पर कहा कि कौन ड्रामा कर रहा है, किसकी बात की जा रही है उसका उन्हें कोई अंदाजा नहीं। वो फिलहाल काबा शरीफ की पावन धरती से वापस लौटी हैं। इसके साथ ही राखी ने आसपास खड़े लोगों को दूर होने के लिए कहा। उनका कहना था कि उनके करीब आकर कोई भी पब्लिसिटी न ले। उनका इशारा राजश्री, आदिल और शर्लिन चोपड़ा की ओर था। राखी ने पहले भी दावा किया है कि उन तीनों ने उनसे दोस्ती सिर्फ लाइमलाइट, पब्लिसिटी और बॉलीवुड में स्टैब्लिश होने के लिए की है। 

मक्का-मदीना जाने पर बोलीं राखी सावंत
राखी सावंत ने उन्हें मक्का-मदीना जाने पर टारगेट करने वालों पर भी निशाना साधा। राखी ने कहा, 'जो मुसलमान होकर मंदिर जाते हैं, वैष्णो देवी जाते हैं तो आप उनको कुछ नहीं बोलते। ऐसे में एक हिंदू लड़की काबा शरीफ चली गई और खुदा से मिली, मेरा बुलावा आया था...तो आप लोगों ने तो जलजला मचा दिया।' राखी के ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

राखी ने मक्का-मदीना में भी बनाए वीडियो
बता दें, राखी सावंत बीते दिनों मक्का-मदीना में थीं। हाल में ही उन्होंने वहां से अपनी कई तस्वीरें और वीडियो भी साझा किए थे। इन वीडियो में राखी खुदा से दुआ मांगती नजर आई थीं। मक्का-मदीना में भी रोते हुए राखी ने वीडियो में बनाए थे, जिसमें कहा था कि उनके साथ गलत हो रहा है। उनके ऊपर लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं। उनका दावा था ये सब आदिल लाइमलाइट और बॉलीवुड में स्टैब्लिश होने के लिए कर रहा है। उम्रह के लिए जाने से पहले राखी सावंत ने कई प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की थीं, जिसमें वो आदिल, राजश्री और शर्लिन चोपड़ा के आरोपों का जवाब देती नजर आई थीं। उन्होंने ने तीनों पर पलटवार किया था। वहीं राखी का ये भी दावा था की उनकी दोस्ट राजश्री की नजर उनके पति आदिल पर थी, जिसका बीते दिन राजश्री और शर्लिन चोपड़ा ने जवाब दिया। दोनों ने आदिल को राखी बांधकर भाई बना लिया है।

राखी ने किया था इस्लाम कबूल
इन दिनों राखी पूरी तरह से इस्लामिक अवतार में नजर आ रही हैं। राखी सावंत का कहना है कि पूरी तरह से इस्लाम धर्म अपना चुकी हैं। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी ये बात कई बार दोहराई थी। अब उम्रह के दौरान भी वो पूरी तरह से इस्लामिक कपड़ों में नजर आईं। उनके हालिया वीडियो और तस्वीरों में उन्हें हिजाब और अबाया पहने देखा जा सकता है। राखी का ये अवतार आदिल दुरानी से शादी के बाद भी देखने को मिला था। राखी का दावा है कि उन्होंने आदिल से शादी करने के लिए ही इस्लाम धर्म अपनाया था। 

ये भी पढ़ें: राखी सावंत ने बेस्ट फ्रेंड पर लगाया था पति को फंसाने का आरोप, अब राजश्री और शर्लिन ने आदिल को बनाया भाई!

 'जवान' के ट्रेलर लॉन्च से पहले वायरल हुआ शाहरुख खान का वीडियो, 'चेन्नई' एक्सप्रेस के गाने पर की धमाचौकड़ी