A
Hindi News मनोरंजन टीवी Rakhi Sawant Pregnancy: मिसकैरेज को लेकर छलका राखी सावंत का दर्द, कहा बाल-बाल बची मेरी जान

Rakhi Sawant Pregnancy: मिसकैरेज को लेकर छलका राखी सावंत का दर्द, कहा बाल-बाल बची मेरी जान

Rakhi Sawant Pregnancy राखी सावंत ने अपने पति आदिल को लेकर बड़े खुलासे किए हैं। राखी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें राखी बता रही है कि आदिल के कारण उनका मिसकैरेज हुआ है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Rakhi Sawant Pregnancy

राखी सावंत हाल ही में मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। बता दें राखी के पति आदिल ने हाल ही में एक्ट्रेस को धोखा दिया है, जिसके बाद राखी ने आदिल के खिलाफ केस दर्ज करवाया। कुछ दिनों पहले राखी की माता का भी निधन हुआ था। कुछ दिनों पहले राखी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें राखी बोल रही थी कि मैं तो हैरान हूं। पहले शादी की खबर और अब नवेदिता तनु चंदेल प्रेग्नेंट है। हाल ही में राखी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें राखी अपनी मिसकैरेज पर बड़ा खुलासा कर रही है।

Priyanka Chopra ने खुद दिखाई अपनी बेटी की झलक, आप भी देखिए अपने पापा पर गई है मालती!

इस वीडियो में राखी बोल रही है कि मेरा ऑपरेशन इतना बड़ा फिर मेरा मिसकैरेज हो जाना। बिग-बॉस से बाहर आने के बाद। आदिल ने मुझे कहा था मत बताना। डॉक्टर ने उन्हें 3 महीने तक कुछ भी करने से मना किया था। आदिल नहीं माने और नतीजा ये हुआ कि वो प्रेग्नेंट हो गईं। डॉक्टर ने कहा था कि अभी बेबी हो गया तो आपकी जान को खतरा है। तो मेरा हो गया था। आप मराठी बिग-बॉस में देखे होंगे मैंने कहा था मैं प्रेग्नेंट हूं। राखी ने कहा मैं बाहर आई और मेरी मां नहीं रही, फिर आदिल ने मुझे धोखा दिया जिसके बाद मेरा मिसकैरेज हो गया। राखी रो-रोकर बताती रही कि आदिल ने मुझे हर तरीके से तोड़ दिया, मैं जिंदा लाश बन गई हूं। 

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: सौतन के साथ घर बसाएंगी सई? पिता की असलियत मां को बताएंगी सवि

इससे पहले राखी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें राखी बोल रही थी कि 'सबसे पहले कहना चाहती हूं कि राखी को न्याय नहीं मिला, बल्कि एक हिंदुस्तानी पीड़ित महिला को न्याय मिला है। पहले शादी होती है और फिर सुहागरात होती है, लेकिन इस केस में पहले सुहागरात हुई फिर शादी हुई। इसका मतलब ये है कि पहले आरोपी को पुलिस कस्टडी मिलती है और उसके बाद ज्यूडीशियल कस्टडी मिलती है, लेकिन यहां पर पहले ज्यूडीशियल कस्टडी मिली। वहीं अब आदिल को पुलिस कस्टडी मिली है।'