A
Hindi News मनोरंजन टीवी Rakhi Sawant ने कहा पहले सुहागरात हुई अब शादी होगी, जानिए क्यों एक्ट्रेस ने छुए वकील के पैर

Rakhi Sawant ने कहा पहले सुहागरात हुई अब शादी होगी, जानिए क्यों एक्ट्रेस ने छुए वकील के पैर

राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें राखी कुछ खुलासे कर रही है। इस वीडियो में राखी बता रही है कि उनके पति को 20 फरवरी तक पुलिस कस्टडी मिली है।

viralbhayani- India TV Hindi Image Source : VIRALBHAYANI Rakhi Sawant

राखी सावंत के पति आदिल खान ने राखी को धोखा दिया है, जिस कारण राखी के सिर पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। राखी की मां का भी निधन हुआ था, जिस कारण वह परेशान थी। वही कुछ दिनों पहले राखी ने खुलासा किया था कि आदिल को बेल नहीं मिली है। राखी ने कहा था कि मैं तो हैरान हूं। पहले शादी की खबर और अब नवेदिता तनु चंदेल प्रेग्नेंट है। हाल ही में राखी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें राखी बड़ा खुलासा कर रही है।

Swara Bhaskar और फहद अहमद की इस दिन होगी धूमधाम से शादी, एक्ट्रेस बोलीं-पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त

बता दें इस वीडियो में राखी बोल रही है कि 'सबसे पहले कहना चाहती हूं कि राखी को न्याय नहीं मिला, बल्कि एक हिंदुस्तानी पीड़ित महिला को न्याय मिला है। पहले शादी होती है और फिर सुहागरात होती है, लेकिन इस केस में पहले सुहागरात हुई फिर शादी हुई। इसका मतलब ये है कि पहले आरोपी को पुलिस कस्टडी मिलती है और उसके बाद ज्यूडीशियल कस्टडी मिलती है, लेकिन यहां पर पहले ज्यूडीशियल कस्टडी मिली। वहीं अब आदिल को पुलिस कस्टडी मिली है।'

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: पाखी को छोड़ फिर सई के करीब आएगा विराट, सवि को मिलेगा पापा-मम्मी का प्यार

साथ ही राखी ने बताया 'पुलिस कस्टडी मिलना इसलिए जरूरी था। राखी ने ये बोलते-बोलते वकीर के पैर छुए। बता दें आदिल को 20 फरवरी तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है। यूजर्स इस बात पर राखी को ट्रोल भी कर रहे हैं एक ने कहा वुमन कार्ड खेल रही है। कृपया अपनी तुलना किसी हिंदुस्तानी महिला से न करें... सबको पता है तुम्हारी सारी हरकते। एक ने कहा कुछ भी हो जाए पर मेकअप रहेगा ही रहेगा।