A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'रामायण' की सीता दीपिका चिखलिया की तरह ही खूबसूरत हैं उनकी बेटीयां, एक तो हूबहू दिखती हैं मां जैसी

'रामायण' की सीता दीपिका चिखलिया की तरह ही खूबसूरत हैं उनकी बेटीयां, एक तो हूबहू दिखती हैं मां जैसी

'रामायण' की मशहूर सीता माता यानी दीपिका चिखलिया को लोग आज भी पूजते हैं और भगवान मानते हैं। वहीं फैंस दीपिका के खूबसूरती के भी दिवाने हैं।लेकिन क्या आप जानते हैं कि दीपिका चिखलिया की दो बेटियां भी है जो खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेसेज को टक्कर देती हैं।

Dipika Chikhlia- India TV Hindi Image Source : DESIGN दीपिका चिखलिया की बेटियां हैं बेहद खूबसूरत

दीपिका चिखलिया ने 'रामायण' में सीता का किरदार निभाया था और इस रोल के बाद वे घर-घर में इसी नाम से जानी जाने लगी थीं। दीपिका ने सीता का किरदार निभाकर दुनियाभर में खूब लोकप्रियता हासिल की थी। वे लोगों के दिलों में बस गई थीं।आज भी उन्हें दर्शक 'माता सीता' के किरदार से ही याद करते हैं। तभी तो बीते दिनों जब दीपिका ने अपने पति के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की थी तो लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया था। लोगों के दिलों में दीपिका का सीता वाला किरदार इस कदर बस गया है कि वो हमेशा उन्हें उसी नजर से ही देखते हैं। सिर्फ एक्टिंग ही नहीं बल्कि दर्शक तो दीपिका चिखलिया के खूबसूरती के भी दिवाने हैं। उनका मासूम चेहरा और भोली सी सूरत देख कोई भी उनकी खूबसूरती पर मर मिटता है। लेकिन क्या आप जानते है कि दीपिका चिखलिया की दो बेटियां भी है जो खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेसेज को टक्कर देती हैं।

दो बेटियों की मां हैं दीपिका

बता दें कि, दीपिका की शादी 1991 में गुजरात के एक बिजनेसमैन हेमंत टोपीवाला से हुई थी। टीवी की सीता मां असल जिंदगी में दो बेटियों की मां हैं, चलिए आज आपको उनकी बेटियों के बारे में बताते हैं। दीपिका की दोनों बेटियों का नाम जूही टोपीवाला और निधि टोपीवाला है। दीपिका चिखलिया की दोनों बेटियां भी उनकी तरह ही काफी खूबसूरत हैं। इन दोनों का कम्पेरिजन हमेशा टॉपस्टार किड्स से किया जाता है। हालांकि जूही और निधि दोनों एक्टिंग की दुनिया से कोसों दूर हैं।

बड़ी बेटी हैं निधि टोपीवाला

सबसे पहले बात करते हैं दीपिका की बड़ी बेटी निधि टोपीवाला की। निधि ​भले ही एक बेहतरीन अदाकारा की बेटी हैं, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने एक्टिंग को अपने करियर के तौर पर नहीं चुना। निधि पेशे से एक मेकअप आर्टिस्ट हैं। निधि के लुक की बात करें तो वो दिखने में ​बेहद ही खूबसूरत हैं। निधि बेहद ग्लैमरस हैं। वहीं पहली नजर में निधि को देखते ही आपको ऐसा लगेगा कि आप उनकी मां दीपिका को देख रहे हैं। निधि का फेस काफी हद तक उनकी मां से मिलता- जुलता है। निधि सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने मेकअप के वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। वहीं फैंस भी निधि के इन पोस्ट को न सिर्फ पसंद करते हैं बल्कि इस पर कमेंट कर उनके काम की तारीफ भी करते हैं। हालांकि दीपिका की दूसरी बेटी जूही के बारे में ज्यादा जानकारी मीडिया में नहीं है और वो अपनी लाइफ को पर्सनल रखना पसंद करती हैं। 

कई शोज में नजर आ चुकी हैं दीपिका चिखलिया

वही बात दीपिका चिखलिया  की करे तो उन्होंने रामायण के साथ साथ कई टीवी शो में काम किया है। उन्होंने बॉलीवुड में राजेश खन्ना के साथ भी काम किया था। हालांकि इन दिनों दीपिका खुद भी एक्टिंग से काफी दूर हैं। आखिरी बार उन्हें 2019 की फिल्म 'बाला' में अभिनेत्री भूमि पेडनेकर, यामी गौतम और अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म में देखा गया था। इस फिल्म में दीपिका ने यामी गौतम की मां का किरदार निभाया था। लेकिन दीपिका अपने फैंस से कनेक्ट रहने के लिए अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी और अपनी दोनों बेटियों की फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

 

इन्हें भी पढ़ेंः 

अंकिता लोखंडे की प्रेग्नेंसी टेस्ट रिपोर्ट आई सामने, जानिए क्या सचमुच मां बनने वाली हैं एक्ट्रेस?

तृषा कृष्णन ने मंसूर अली खान के माफी मांगने पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- गलती करना...

वीडियो कॉल के दौरान पापा रणबीर कपूर को कुछ इस तरह से प्यार करती हैं राहा, बॉबी देओल ने किया खुलासा