A
Hindi News मनोरंजन टीवी समर्पण लामा बने इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 3 के विनर, चमचमाती ट्रॉफी के साथ जीते 15 लाख रुपए

समर्पण लामा बने इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 3 के विनर, चमचमाती ट्रॉफी के साथ जीते 15 लाख रुपए

सोनी टीवी के मशहूर डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' सीजन 3 को अपना विनर मिल गया है। इस शो में समर्पण लामा ने बाजी मार ली है और ये 'इंडियाज बेस्ट डांसर 3' के विनर बन गए हैं।

समर्पण लामा बने इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 3 के विनर- India TV Hindi Image Source : DESIGN समर्पण लामा बने इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 3 के विनर

इंतजार हुआ खत्म! इंडियो को मिल चुका है उनका बेस्ट डांसर। जी हां, डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर 3' का फिनाले हो चुका है। शो के फाइनल राउंड में कुल पांच फाइनलिस्ट ने जगह बनाई थीं। जिसमें अनिकेत चौहान, अंजलि ममगई, समर्पण लामा, विपुल खंडपाल और शिवांशु सोनी के नाम शामिल थे। हालांकि इन पांचों में से पुणे के समर्पण लामा ने बाजी मार ली है और ये 'इंडियाज बेस्ट डांसर 3' के विनर बन गए हैं। उन्हें जीत के लिए चमचमाती ट्रॉफी और 15 लाख का चेक इनाम के तौर पर मिला है। समर्पण लामा ही नहीं बल्कि इस खास मौके पर उनकी कोरियोग्राफर भावना खंडूजा को भी 5 लाख का चेक दिया गया है। क्योंकि इंडियाज बेस्ट डांसर एक ऐसा प्लेटफार्म हैं, जहां कंटेस्टेंट्स अपने कोरियोग्राफर के साथ परफॉर्म करते हैं। वहीं विपुल खंडपाल ने 'इंडियाज बेस्ट डांसर 3' में पांचवां स्थान हासिल किया और अनिकेत चौहान चौथे और शिवांशु सोनी दूसरे रनरअप रहे।

ऐसी हुई  'इंडियाज बेस्ट डांसर 3' के फिनाले की शुरुआत
                                                                                                                                                                                                                                                                                       
 'इंडियाज बेस्ट डांसर 3' के फिनाले का आगाज बेहद ही शानदार रहा। इस दौरान ग्रैंड फिनाले को 'फिनाले नंबर 1' नाम दिया गया था और इसकी शुरुआत अंजलि ममगई, समर्पण लामा, अनिकेत चौहान, विपुल खंडपाल और शिवांशु सोनी सहित सभी फाइनलिस्टों के पावर-पैक और धमाकेदार प्रदर्शन के साथ शुरु हुई। इस दौरान फिल्म 'गणपथ' के स्टार कास्ट टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन भी शो में धमाल मचाने पहुंचे थे। इसके साथ ही जज के तौर पर गोविंदा ने इस शो की शोभा बढ़ाई और सोनाली बेंद्रे ने भी अपनी प्रेजेंस से शो में चार - चांद लगाया।

शो जीतने के बाद भावुक हुए समर्पण

समर्पण लामा ने इस दौरान अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि मैं हमेशा टीवी पर डांस रियलिटी शो देखता था, इन शोज को देखकर मैं भी ये सपना देखने लगा कि किसी बड़े डांस रियलिटी शो का हिस्सा बनूं. लेकिन ये मैंने कभी भी नहीं सोचा था कि मैं इंडियाज बेस्ट डांसर जैसे शो का विनर बनूंगा। आगे समर्पण बोले,'मेरे लिए यह पल एक सपने के सच होने से कम नहीं है।'  

 

बेटी के 6 दिन पूरे होने पर स्वरा भास्कर ने फैमिली संग मनाया जश्न, शेयर की सेलिब्रेशन की खूबसूरत झलकियां

सना खान के बच्चे की पहली झलक आई सामने, बेटे की तस्वीर वायरल हुई तो पैप्स पर फूटा एक्ट्रेस के पति का गुस्सा

बेटी के 6 दिन पूरे होने पर स्वरा भास्कर ने फैमिली संग मनाया जश्न, शेयर की सेलिब्रेशन की खूबसूरत झलकियां