Sunday, April 28, 2024
Advertisement

सना खान के बच्चे की पहली झलक आई सामने, बेटे की तस्वीर वायरल हुई तो पैप्स पर फूटा एक्ट्रेस के पति का गुस्सा

सना खान हाल ही में बेटे और पति संग एयरपोर्ट पर नजर आई, इस दौरान एक्ट्रेस के बेटे के साथ कुछ ऐसा होता है कि एक्ट्रेस के पति गुस्से से लाल-पीले हो जाते हैं। जानिए क्या है पूरा मामला।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: September 30, 2023 22:26 IST
Sana Khan- India TV Hindi
Image Source : DESIGN सना खान के बच्चे की तस्वीर हुई वायरल

ग्लैमर इंडस्ट्री को तौबा कर चुकीं सना खान इन दिनों मदरहुड को एंजॉय कर रही हैं। पूर्व एक्ट्रेस इसी साल जुलाई में एक बेटे की मां बनी हैं, जो अब करीब तीन महीने का हो गया है। इसी बीच सना-अनस अपने बेटे संग सऊदी अरब के मक्का में काबा की यात्रा पर गए थे,जिसकी तस्वीर सना ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की थी। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे संग तस्वीर शेयर करते हुए सना खान ने कैप्शन में लिखा था, 'काबा से ये फैमिली फोटो है।' सना द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर को फैंस ने खूब पंसद किया था। 

एयरोपर्ट पर सना के बच्चे के साथ हुआ कुछ ऐसा की अनस गुस्से में हो गए लाल

वहीं अब सना अपने पति अनस और बेटे संग उमराह करके लौट आई हैं, हाल ही में उन्हें फैमिली के साथ एयरपोर्ट पर स्पॅाट किया गया। हालांकि इस दौरान सना के बेटे के साथ एयरपोर्ट पर कुछ ऐसी घटना हो जाती है, जिसको देखकर सना के पति अनस गुस्से में लाल हो जाते है। दरअसल सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि सना और अनस बेटे को क्रैडल में लिए आ रहे होते हैं। इसी दौरान अचानक पैपराजी उनकी तस्वीर क्लिक करने के लिए उनके पास आ जाते है। पैप्स को देखकर अनस और सना घबरा जाते है क्योंकि इस दौरान उनके बच्चे का चेहरे ढका हुआ नहीं होता है। ऐसे में जैसे ही पैपराजी बच्चे की तस्वरी खींचने की कोशिश करते हैं तो सना और अनस हड़बहड़ी में बच्चे का चेहरा छुपाने लगते हैं। इस दौरान बच्चे का चेहरा तो दिख जाता लेकिन इसके बाद अनस काफी गुस्से में दिखाई देते हैं। अनस पहले तो काफी गुस्से में दिखते हैं हालांकि इसके बाद वो मुस्कुराते हुए पैपराजी को वॉर्न करते दिखाई देते हैं।

सना के बेटे की झलक देख फैंस लूटा रहे हैं प्यार

जैसा की आजकल बाॅलीवुड में ऐसा ट्रेंड देखने को मिल रहा है कि सेलेब्स अपने बच्चें का चेहरा सोशल मीडिया पर रिवील करने से बचते दिखाई देते हैं। इस रुल को अनस और सना भी बखूबी फाॅलो कर रहे हैं, हालांकि अब एयरोपर्ट पर उनके बच्चे की झलक फैंस को दिख चुकी है, जिसके बाद हर कोई कपल के बेटे पर और उसके क्यूटनेस पर प्यार लूटाते नजर आ रहे हैं।बता दें सना खान ने साल 2020 में इंडस्ट्री को अलविदा कहने के बाद बिजनेसमैन अनस सैयद से गुपचुप निकाह किया था। वहीं शादी के ढाई साल बाद कपल अपने पहले बच्चे के पेरेंट्स बनकर बेहद खुश है।

 

 

जब राघव चड्ढा ने भरा परिणीति चोपड़ा की मांग में सिंदूर, ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन

बेटी के 6 दिन पूरे होने पर स्वरा भास्कर ने फैमिली संग मनाया जश्न, शेयर की सेलिब्रेशन की खूबसूरत झलकियां

मजाक-मजाक में शहनाज गिल ने कह दी इतनी बड़ी बात,लोग बोले- 'ये पहली वाली सना नहीं रही'

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement