Saturday, May 11, 2024
Advertisement

जब राघव चड्ढा ने भरा परिणीति चोपड़ा की मांग में सिंदूर, ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन

परिणीति चोपड़ा ने राघव चड्ढा संग 24 सितंबर को उदपुर में सात फेरे लिए थे। वहीं एक्ट्रेस ने अब अपनी शादी की तमाम रस्मों की झलक दिखाते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है,इसमें परिणीति ने अपने सिंदूरदान की दिखाई झलक भी दिखाई है। इस दौरान एक्ट्रेस का रिएक्शन देख आप उससे अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: September 30, 2023 21:02 IST
Parineeti Chopra Raghav chadha- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सिंदूरदान के वक्त ऐसा था परिणीति का रिएक्शन

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। दोनों ने 24 सितंबर, 2023 को उदयपुर के होटल लीला पैलेस में सात फेरे लिए। कपल ने पंजाबी रीति-रिवाजों के साथ शादी की, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। दोनों की जोड़ी कमाल की लग रही है। इस शाही स्टाइल वाली शादी के कई इनसाइड वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। एक के बाद एक ऐसा वीडियो सामने आ रहा है जो फैंस का दिल जीत ले रहा है। इसी बीच बीते दिन परिणीति चोपड़ा अपनी शादी का एक बहुत ही खास वीडियो भी शेयर किया था। जिसमें उन्होंने बाराती की एंट्री से लेकर जयमाला और सिंदूर दान तक की झलक शेयर की थी। 

परिणीति ने अपने सिंदूरदान की दिखाई झलक

वैसे तो परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के फैंस ने इस वीडीयो को जी भरकर देख लिया होगा, लेकिन क्या आपने वो बात नेटिस कि है, जो हमने किया है। हम  जिसकी बात कर रहे हैं वो है एक्ट्रेस के सिंदूरदान के रस्म की। जी हां जब राघव-परिणीति की मांग में सिंदूर भर रहे थे तो इस दौरान आपने परिणीति चोपड़ा का रिएक्शन नोटिस नहीं किया होगा। 

जब राघव ने परिणीति की मांग में भरा सिंदूर

वीडियो की शुरुआत राघव और बारातियों के एंट्री से होती है, जिसे देखकर परिणीति छत से राघल-राघव चिल्लाती हुई नजर आती हैं। इस दौरान परिणीति अपनी शादी को लेकर काफी एक्साइडेट नजर आ रही हैं।इसके बाद परिणीति की ग्रैंड एंट्री होती है और राघव उन्हें फ्लाइंग किस करते हुए दिखते हैं। इसके बाद जयमाला होती है और आगे कपल एक दूसरे का हाथ थामे फेरे लेते हैं। इसके बाद बारी आती है दुल्हनियां की मांग में सिंदूर भरने की। जब राघव अपनी दुल्हनियां की मांग में सिंदूर भरते हैं तो एक्ट्रेस की चेहरे की खुशी देखते ही बनती है। उनके चेहरे के एक्सप्रेशन को देखकर साफ पता चल रहा है कि परिणीति इस पल का कितनी बेसब्री से इंतजार कर रही थी। जैसे ही राघव उनकी मांग में सिंदूर भरते है वो खुशी से खिल उठती है। एक्ट्रेस के इस अंदाज को फैंस भी खूब पंसद कर रह है। 

Parineeti Chopra- Raghav Chadha

Image Source : INSTAGRAM
सिंदूरदान के वक्त ऐसा था परिणीति का रिएक्शन
 Parineeti Chopra- Raghav Chadha
Image Source : INSTAGRAM
सिंदूरदान के वक्त ऐसा था परिणीति का रिएक्शन

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की हल्दी

वहीं इस वीडियो से पहले बीते दिन परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के हल्दी का वीडियो भी सामने आया था। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा इस वीडियो में हल्दी लगवाते नजर आ रहे थे। परिणीति ने इस दौरान रेड लहंगा कैरी किया था। वहीं राघव ने पीला कुर्ता पहना था। दोनों ही कमाल के लग रहे हैं। हल्दी का सेटअप भी काफी एस्थेटिक था। वहीं राघव चड्ढा पूरी तरह से हल्दी में सने हुए दिखे थे । परिणीति से ज्यादा राघव चड्ढा को हल्दी लगी नजर आ रही है। दोनों की क्यूट लग रहे हैं। इसके अलावा परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी के मेन्यू से लकर कई डांस और मस्ती के कई वीडियो सामने आ चुके हैं। कुछ वीडियो में राघव-परिणीति की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिली तो वहीं कुछ में दोनों मस्ती करते भी नजर आए हैं। दोनों की जोड़ी लोगों को खूब भा रही है। 

 

बेटी के 6 दिन पूरे होने पर स्वरा भास्कर ने फैमिली संग मनाया जश्न, शेयर की सेलिब्रेशन की खूबसूरत झलकियां

मजाक-मजाक में शहनाज गिल ने कह दी इतनी बड़ी बात,लोग बोले- 'ये पहली वाली सना नहीं रही'

अलग हेयर स्टाइल में दिखीं आराध्या बच्चन, ऐश्‍वर्या राय की बेटी का न्यू लुक देख खुशी से झूमे फैन्स

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement