A
Hindi News मनोरंजन टीवी सीमा हैदर-सचिन के मजे लेने में Sapna Choudhary भी नहीं रहीं पीछे, Video बनाकर बोलीं- झिंगुर सा लड़का!

सीमा हैदर-सचिन के मजे लेने में Sapna Choudhary भी नहीं रहीं पीछे, Video बनाकर बोलीं- झिंगुर सा लड़का!

सीमा हैदर और सचिन के मजे लेने में अब कोई भी पीछे नहीं है। हरियाणा डांसर सपना चौधरी ने भी सीमा हैदर और सचिन पर चुटकी ली है। एक्ट्रेस का एक फनी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Sapna Choudhary, Sapna Choudhary on seema haidar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सपना चौधरी, सीमा हैदर और सचिन।

हरियाणा की शकीरा सपना चौधरी अपने लटको- झटकों से फैंस को दीवाना बना लेती है। सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। 'बिग बॉस' में आने के बाद सपना को भले ही कोई बड़ा प्रोजेक्ट हाथ न लगा हो, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा बढ़ गई है। इस बार सपना कान्स फिल्म फेस्टिवल का भी हिस्सा रहीं। फिलहाल, सपना चौधरी इस बार अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में हैं। अपने इस वीडियो सपना चौधरी, सीमा हैदर-सचिन के प्यार पर चुटकी लेती नजर आ रही हैं। 

सपना चौधरी ने बनाया सचिन का मजाक
सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सपना चौधरी पाकिस्तान से आई सीमा हैदर और सचिन के प्यार का मजाक बनाती दिख रही हैं। इस वीडियो में सपना चौधरी सचिन को 'झींगुर- सा लड़का' बता रही हैं। वीडियो में सपना चौधरी पर्पल कलर का सूट पहनें नजर आ रही हैं। वहीं उनके पीछे एक लड़का और लड़की सीमा और सचिन बने दिख रहे हैं। दोनों का रोमांस बैकग्राउंड में देखने को मिल रहा है।

सपना ने बनाया फनी वीडियो
इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी लिप सिंक कर रही हैं, 'सचिन, क्या है सचिन में, लप्पू से सचिन में, मुंह से बोलना आबे ना, बोलता वो है ना। झींगुर- सा लड़का, उससे प्यार। खुद को 5वीं पास बता रही है।' सपना चौधरी के इस फनी वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इस वीडियो पर फनी-फनी कमेंट कर रहे हैं। 

क्या है सीमा हैदर की कहानी
बता दें, जिस ऑडियो पर सपना चौधरी लिप सिंक कर रही हैं वो एक महिला का है, जिसने सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। महिला का वीडियो इतना वायरल हुआ कि अब लोग इस पर रील बना रहे हैं। बात करें, सीमा हैदर और सचिन की तो दोनों इन दिनों खबरों में छाए हुए हैं। पाकिस्तान से आई सीमा हैदर चार बच्चों की मां हैं और वो अपने बच्चे लेकर आई हैं और उन्होंने सचिन से शादी कर ली है। सीमा भारत में गैरकानूनी तरीके से आई हैं, इस वजह से भारतीय खुफिया एजेंसियां जांच कर रही हैं। सीमा हैदर और सचिन एक गेमिंग एप पर मिले। दोनों का दावा है कि उन्हें प्यार हो गया और इस वजह से वो भारत आ गई हैं।

ये भी पढ़ें: क्या है सिनेमैटोग्राफ संशोधन विधेयक? अब पायरेसी करने वालों को मिलेगी इतने साल की सजा

OTT यूजर्स के लिए सस्पेंस-थ्रिल से भरा है ये हफ्ता, दमदार वेब सीरीज और फिल्में मचा रही धमाल