Sunday, April 28, 2024
Advertisement

OTT यूजर्स के लिए सस्पेंस-थ्रिल से भरा है ये हफ्ता, दमदार वेब सीरीज और फिल्में मचा रही धमाल

New OTT Releases: इस हफ्ते ओटीटी पर कई फिल्में और वेब सीरीज धमाल मचाने के लिए तैयार है। वहीं कई तो रिलीज भी हो गई हैं। ऐसे में OTT यूजर्स के लिए ये हफ्ता सस्पेंस-थ्रिल से भरा होने वाला है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: July 27, 2023 20:52 IST
New OTT Releases, New OTT Releases This Week- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज हो रही फिल्में और वेब सीरीज।

New OTT Releases: जुलाई 2023 का आखिरी हफ्ता चल रहा है। आखिरी हफ्ते में भी आपको OTT पर दमदार वेब सीरीज और फिल्में देखने को मिलने वाली हैं। इस वीकेंड पर कई मसालेदार फिल्में और वेब सीरीज दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिज़्नी+हॉटस्टार, एमएक्स प्लेयर जैसे कई ओटीटी प्लेटफार्मों पर दमदार लाइनअप है। ऐसे में हम आपके लिए इस हफ्ते रिलील हो रही फिल्मों और वेब शोज की पूरी लिस्ट लेकर आए हैं। इसे देखने के बाद आपके लिए तय करना मुश्किल हो जाएगा कि किसे चुने। 

रेजिना (तमिल फिल्म)

रिलीज डेट: 25 जुलाई
ओटीटी प्लेटफॉर्म: अमेजन प्राइम वीडियो
इस फिल्म में रेजिना नाम की एक महिला की कहानी दिखाई जा रही है। उसका पति डकैती में मारा जाता है। इसके बाद रेजिना बदला लेने की आग में जलती है और हर हाल  में बदला लेने का फैसला करती है। 

द विचर 3 वॉल्यूम 2 (वेब सीरीज)
रिलीज डेट: 26 जुलाई
ओटीटी प्लेटफॉर्म: नेटफ्लिक्स
इस फ्रेंचाइजी के सभी शो वर्ल्डवाइड पॉपुलर रहे हैं। ये कहानी गेराल्ट नाम के आदमी की है, जो अपने परिवार को बचाने की कोशिश में लगा रहता है। वो अपने परिवार के लिए ऐसी जगह खोज रहा है, जहां वो हर खतरे से बच सकें। 

हाफ सीए (वेब सीरीज)
रिलीज डेट: 26 जुलाई
ओटीटी प्लेटफॉर्म: अमेजन मिनीटीवी
यह सीए की तैयारी कर रहे विद्यार्थियों की जिंदगी को दिखाती है। एहसास चन्ना, प्रीत कमानी, ज्ञानेंद्र त्रिपाठी, अनमोल कजानी और रोहन जोशी इसमें नजर आएंगे। ये ओटीटी के जाने-माने चेहरे हैं।

कालकूट (वेब सीरीज)
रिलीज डेट: 27 जुलाई
ओटीटी प्लेटफॉर्म: जिओ सिनेमा
यह एक पुलिस ऑफिसर की कहानी है, जो रिटायरमेंट लेना चाहता है। वह अपनी नौकरी से खुश नहीं है। इसी बीच शहर में एक एसिड अटैक होता है। इसके बाद पुलिस ऑफिसर इस केस की छानबीन में लग जाता है। फिल्म में विजय वर्मा, सीमा बिस्वास, यशपाल शर्मा, श्वेता त्रिपाठी और गोपाल दत्त हैं। 

मामन्नान (तेलुगु फिल्म)
रिलीज डेट: 27 जुलाई
ओटीटी प्लेटफॉर्म: नेटफ्लिक्स
'मामन्नान' एक पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म है। इसमें दलित समाज के विधायक और उसके बिछड़े बेटे की कहानी दिखाई गई है। इस फिल्म में उदयनिधि स्टालिन और वदिवेलु मुख्य भूमिका अदा कर रहे हैं। 

गुड ओमेन्स सीजन 2 (वेब सीरीज)
रिलीज डेट: 28 जुलाई
ओटीटी प्लेटफॉर्म: अमेजन प्राइम वीडियो
इस कॉमेडी सीरीज का भी लोगों को इंतजार है। इसमें दो लोगों की कहानी है। इनमें से एक दानव है और दूसरा देवदूत है। वे दोनों नरक और स्वर्ग का धरती पर प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। दोनों फैसला करते हैं कि उनकी पृष्ठभूमि उनकी दोस्ती के बीच नहीं आएगी।

कैप्टन फॉल (वेब सीरीज)
रिलीज डेट: 28 जुलाई
ओटीटी प्लेटफॉर्म: नेटफ्लिक्स
एक नया कैप्टन मुसीबत में पड़ जाता है। एक इंटरनेशनल कार्टेल उसे जहाज के जरिए तस्करी करने को कहते हैं। कैप्टन के पास कोई चारा नहीं होता। ये एक एनिमेशन सीरीज है।

वन फ्राइडे नाइट (फिल्म)
रिलीज डेट: 28 जुलाई
ओटीटी प्लेटफॉर्म: जिओ सिनेमा
रवीना टंडन की 'वन फ्राइडे नाइट' का निर्देशन मनीष गुप्ता ने किया है। सोमवार को इसका टीजर रिलीज हुआ था। इसमें मिलिंद सोमन भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। 

ये भी पढ़ें: पूजा भट्ट नहीं ये हैं आलिया भट्ट के फेवरेट 'बिग बॉस ओटीटी' कंटेस्टेंट, वीडियो देखकर तय है चौंकना!

'अनुपमा' से भिड़ने के लिए 'तारक मेहता' ने लगाई बड़ी छलांग, TRP रैंकिंग में आया महा ट्विस्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement