A
Hindi News मनोरंजन टीवी मुनव्वर फारूकी और विक्की जैन में हुई हाथापाई, बीच में कूदीं अंकिता, बोली- गला छोड़...

मुनव्वर फारूकी और विक्की जैन में हुई हाथापाई, बीच में कूदीं अंकिता, बोली- गला छोड़...

'बिग बॉस 17' में फिनाले से पहले कई भूचाल आएंगे। इसकी शुरुआत भी हो गई हैं। घर में मुनव्वर फारूकी और विक्की जैन में हाथापाई हुई और ये सब टॉर्चर टास्क के दौरान ही हुआ है। इस लड़ाई के बीच में अंकिता लोखंडे भी कूदती नजर आ रही हैं।

bigg boss 17- India TV Hindi Image Source : X 'बिग बॉस 17' में हुई हाथापाई।

'बिग बॉस 17' में हर दिन एक नया ट्विस्ट आता है। अब फिनाले को कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में हर पल पासा पलट रहा है. जो घर वाले दोस्त थे अब दुश्मन हो गए हैं। कपल्स की लड़ाइयों के बीच अब दोस्ती की भी लड़ाइयां होने लगी हैं। हाल में सामने आए वीडियो में मुनव्वर और विक्की जैन के बीच हुई घमासान लड़ाई का वीडियो सामने आया है। ये लड़ाई टॉर्चर टास्क के दौरान ही हुई है। मामला इतना बढ़ा की घर के सभी सदस्य इस लड़ाई में घुस गए। अंकिता लोखंडे भी पति का पक्ष लेकर अपने दोस्त मुनव्वर से लड़ती नजर आईं।

बनाई गईं दो टीम

दरअसल इस टॉर्चर टास्क के लिए घरवालों को दो टीम्स ममें बांटा गया। दोनों टीमें आपस में कंपीट करती नजर आईं। दरअसल इस खेल का नियम था कि जो भी टीम हारेगी वो इस हफ्ते बेघर होने के लिए नॉमिनेट रहेगी। टीम ए में मुनव्वर फारूकी, मन्नारा चोपड़ा, अरुण माशेट्टी और अभिषेक कुमार थे। वहीं टीम बी में विक्की जैन, अंकिता लोखंडे, ईशा मालवीय और आयशा खान थे। दोनों ही टीमें आपस में भिड़ती दिखीं। पहले राउंड में टीम ए को बजर पकड़कर खड़े होना था, जिन्हें टीम बी टॉर्चर कर रही थीं। पहला राउंड पूरा हुआ जिसके बाद आयशा और मन्नारा की लड़ाई हुई। 

इस वजह से हुई लड़ाई

इस लड़ाई के ठीक बाद ही विक्की जैन और आयशा ने बालटियां और मग गार्डन एरिया में लगे टिन शेड के ऊपर छिपा दिए। ऐसा करते हुए मुनव्वर और अभिषेक ने देख लिया। उन्होंने बालटियां उतारने का प्लान बनाया। इस दौरान पेड़ पर चढ़कर मुनव्वर बालटियां उतार रहे थे और अभिषेक उन्हें सपोर्ट कर रहे थे। तभी वहां विक्की आए और मुनव्वर को गिराने लगे। इसी के बीत मुनव्वर गिर गए और फिर दोनों के बीच जोरदार लड़ाई होने लगी। बाकी घरवाले भी आए। इस दौरान मुनव्वर विक्की को अंकिता अलग करती दिखीं। उन्होंने गला छोड़ने के लिए कहा। अब गला किसने पकड़ा था ये वीडियो में साफ नहीं हो पा रहा है। 

यहां देखें वीडियो

इनमें से कटेगा एक का पत्ता

वैसे बता दें, टास्क हारने की वजह से चार सदस्य यानी विक्की जैन, अंकिता लोखंडे, ईशा मालवीय और आयशा खान एक साथ बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गई है। इससे साफ हो गया है कि इनमें से ही किसी एक की इस हफ्ते विदाई होगी, यानी अब इनमें से एक कंटेस्टेंट फिनाले वीक का हिस्सा नहीं बन पाएगा। बाहर होने वाला सदस्य कौन होगा फिलहाल इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है। 

समर्थ हो चुके हैं बाहर

फिलहाल अब अंकिता लोखंडे, आएशा खान, ईशा मालवीय, मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारूकी, विक्की जैन, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी ही बचे हैं। बीते सोमवार को समर्थ जुरैल की विदाई हुई। विदाई का कारण वोटों की कम गिनती था। 

ये भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म का आएगा दूसरा पार्ट, इमोशनल फैंस को पहले ही खलने लगी कमी

फिल्म फेयर अवॉर्ड्स की एक ही कैटेगरी में दो बार नॉमिनेटेड है ये एक्टर, जीता तो बन जाएगा रिकॉर्ड