A
Hindi News मनोरंजन टीवी इस डेट से शुरू हो रहा है अनुपम मित्तल का शो, जानें कहां देख पाएंगे सीजन 2

इस डेट से शुरू हो रहा है अनुपम मित्तल का शो, जानें कहां देख पाएंगे सीजन 2

बिजनेस बेस्ड रिएलिटी शो 'शार्क टैंक इंडिया सीजन 2' का लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है। जानें अशनीर ग्रोवर की जगह पर कौन सा 'शार्क' शो में एंट्री लेगा।

Shark Tank India 2- India TV Hindi Image Source : SHARK TANK INDIA 2 Shark Tank India 2

कई सारे बिजनेस आइडिया में इन्वेस्टमेंट करने के लिए जाना जाने वाला शो शार्क टैंक का सीजन 2 जल्द ही शुरू होने वाला है। शो के पिछले सीजन में सभी शार्क ने अलग-अलग बिजनेस आइडियाज में इन्वेस्ट किया था और नए सपनों को उड़ान दी थी। इसके साथ ही बिजनेस बेस्ड रिएलिटी शो 'शार्क टैंक इंडिया सीजन 2' के प्रीमियर की डेट भी रिलीज कर दी गई है। 

रिएलिटी शो 'शार्क टैंक इंडिया' का सीजन 1 काफी सुपरहिट साबित हुआ था। अब आपका इतंजार खत्म होने वाला है क्येकि इसका सीजन 2 बहुत जल्द शुरू होने वाला है। शो जल्द ही सोनी चैनल पर प्रसारित होगा। इसकी तारीख और समय की अनाउंसमेंट हो गई है। साथ ही इसका नया प्रोमो भी रिलीज किया गया है। इस शो में इंडिया के कौने - कौने से लोग आकर अपने आइडिया शेयर करते हैं और इन्वेस्ट से बिजनेस को आगे बढ़ने के लिए शार्क के साथ काम करते हैं। 

सोनी लिव और 'शार्क टैंक इंडिया' के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से 'शार्क टैंक इंडिया सीजन 2' (Shark Tank India Season 2) का प्रोमो सामने आया है। इसके साथ बताया गया है कि शो कब शुरू होगा। सीजन 2 जनवरी 2023 से सोनी टीवी पर रात 10 बजे से प्रसारित होगा। ये ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर भी स्ट्रीम होगा। जो वीडियो पोस्ट किया गया है- उसमें कैप्शन दिया गया है, "अब पूरी इंडिया बिजनेस की सही वैल्यू समझेगी।" 

शार्क टीम- 
शो में 'बोट' कंपनी के को-फाउंडर अमन गुप्ता, लेंसकार्ट के को-फाउंडर पीयूष बंसल, शुगर की को-फाउंडर विनीता सिंह, एमक्योर फार्मास्युटिकल्स की सीईओ नमिता थापर, शादी डॉट कॉम के मालिक अनुपम मित्तल और कारदेखो के फाउंडर अमित जैन हैं। अशनीर ग्रोवर को अमित जैन ने रिप्लेस किया है। 

ये भी पढ़ें-

Film Update: आयुष्मान की फिल्म को इस साउथ मूवी ने दी मात, 'एन एक्शन हीरो' से 6 गुना ज्यादा की कमाई

'मिर्जापुर 3' का इंतजार करने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, गुड्डू भैया और गोलू गुप्ता ने शेयर किया ये खास VIDEO

Armeena Rana Khan: प्रेग्नेंसी फोटोशूट को लेकर ट्रोल हुईं पाकिस्तानी एक्ट्रेस, ट्रोलर्स को दिया मुंह तोड़ जवाब