Friday, April 26, 2024
Advertisement

'मिर्जापुर 3' का इंतजार करने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, गुड्डू भैया और गोलू गुप्ता ने शेयर किया ये खास VIDEO

श्वेता त्रिपाठी शर्मा अपने दमदार किरदारों से दर्शकों को चौंकाने में माहिर हैं। वह हिट सीरीज 'मिर्जापुर 3' की गजगामिनी उर्फ ​​गोलू गुप्ता बनकर छा चुकी हैं। वहीं अब उन्होंने एक वीडियो शेयर करके फैंस को एक बड़ी खबर दी है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 05, 2022 18:00 IST
Mirzapur 3- India TV Hindi
Image Source : MIRZAPUR 3 Mirzapur 3

नई दिल्ली: भारतीय OTT दर्शकों की सबसे पसंदीदा वेब सीरीज 'मिर्जापुर' के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। इस नए सीजन का बेसब्री से इंतजार करने वालों को अब जल्द ही सरप्राइज मिल सकता है। क्योंकि इसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। अब फ्रेंचाइजी का सीजन 3 पोस्ट प्रोडक्शन के लिए आगे बढ़ने को है।  इस जानकारी को देते हुए शो की गोलू गुप्ता यानी एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी और गुड्डू भैया यानी अली फजल ने एक वीडियो शेयर किया है। 

अली ने कहा टीम को शुक्रिया 

अली फजल ने सीजन 3 की शूटिंग को खत्म कर लिया है। उन्होंने इस मौके पर एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है। उन्होंने अपनी शूटिंग के सेट के सभी लोगों की तारीफ की है। उन्होंने वीडियो के साथ एक लंबा इमोशनल नोट शेयर किया है।

श्वेता ने कहा, सीजन 3 के एपिसोड मिलते ही मैं शूटिंग शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकती थी। जब आप 'मिर्जापुर' की शूटिंग के लिए सेट पर वापस आते हैं, तो यह एक जिम्मेदारी होती है जिसे पाकर हम बहुत खुश होते हैं। बिना शर्त के हमें दर्शकों से प्यार और असीम खुशी मिलती है और हम उन्हें कभी निराश नहीं करना चाहते। और अब जब हमने शूटिंग पूरी कर ली है, तो मैं आप सभी को इसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। मैं अपनी मेहनत को दुनिया के साथ शेयर करने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। सच कहें तो मैं भी 'मिर्जापुर' की दीवाना हूं!"

श्वेता एक अलग स्वभाव की हैं और इसे अपने हर किरदार बहुत अच्छे से निभाती हैं। 'मिर्जापुर' के सीजन 3 की समाप्ति का जश्न मनाते हुए, श्वेता ने इंस्टाग्राम पर अपना दिल बहलाते हुए एक रील वीडियो साझा किया, कलाकारों और चालक दल के साथ अपने खुशी के पलों का जश्न मनाते हुए दिख रही है, एक चरित्र में छलावरण करने और उसे आत्मा में आत्मसात करने के पीछे कितना कुछ है, इसे कैप्चर किया। रिलीज की तारीख की आधिकारिक घोषणा की मांग करते हुए, प्रशंसक लगातार रिलीज के लिए अपना उत्साह दिखा रहे हैं।

ये भी पढ़ें-

अनुपमा अब रेपिस्ट को खुद ही सिखाएगी सबक, सिर पर सवार होंगी मां काली

राकेश पॉल की बिल्डिंग में लगी भयानक आग, दिल दहला देगा ये VIDEO

Bigg Boss में दिल के अरमा आंसुओं में बह गए, कैमरे के सामने कंटेस्टेंट्स ने बयां किया अपना दर्द

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement