Saturday, April 20, 2024
Advertisement

राकेश पॉल की बिल्डिंग में लगी भयानक आग, दिल दहला देगा ये VIDEO

Tv Update: टीवी एक्टर राकेश पॉल की बिल्डिंग में लगी आग, वीडियो देख छूट जाएंगे पसीने। सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी जानकारी, जान बचाने के लिए बिल्डिंग से कूद गई लड़की।

Himanshi Tiwari Edited By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 04, 2022 20:06 IST
राकेश पॉल- India TV Hindi
Image Source : राकेश पॉल राकेश पॉल

Tv Update: टीवी एक्टर राकेश पॉल की आंखों के सामने एक खौफनाक हादसा हुआ जिसके बारे में सोचकर ही किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाए। एक्टर ने बताया कि उनकी आंखों के सामने ही उनकी बिल्डिंग में आग लग गई। राकेश पॉल ने अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर एक भयानक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें देखकर फैंस की डर गए हैं। 

शनिवार की सुबह लगभग 10:50 बजे एक्टर राकेश पॉल अपनी शूटिंग के लिए निकलने वाले थे, मलाड में अपनी बिल्डिंग में अचानक आग लगने से वो चौंक गए। अभिनेता ने बाद में अपने सोशल मीडिया पर आग के बारे में एक वीडियो पोस्ट किया। राकेश पॉल के इंस्टा पेज पर इस वीडियो में आग का भयानक मंजर देखकर फैंस भी खौफ में है। उन्होंने बताया कि कैसे एक लड़की आग के डर से बिल्डिंग से उनके सामने ही नीचे कूद पड़ी।

राकेश पॉल ने कहा, 'मैं अपनी शूटिंग के लिए निकलने ही वाला था कि हमारी 28 मंजिला इमारत में आग का अलार्म बजने लगा। हमने महसूस किया कि यह कॉम्प्लेक्स के ए विंग में आग का अलार्म था। दूसरी मंजिल पर आग लग गई। पूरे विंग को तुरंत खाली कर दिया गया था, लेकिन जिस फ्लैट में आग लगी थी वहां एक लड़की बाहर आने के लिए कोशिश कर रही थी। वह अपनी खिड़की की ग्रिल पर आई और सभी ने उसे कुछ सेकंड इंतजार करने के लिए कहा ताकि उसे एक स्लाइड दे सके जिससे वह निचे उतर जाए। वह लड़की आग देखकर घबरा गई और बिल्डिंग से कूद गई और अब वो अस्पताल में भर्ती है।'

एक्टर ने आगे कहा- यह बहुत ही डरावना नजारा था सब कुछ अचानक हुआ और लोग काफी घबरा गए थे। अच्छा हुआ कि तुरंत एक्शन लिया गया क्योंकि हमारी बिल्डिंग काफी अच्छी थी। यहां पर जल्दी ही फायर ब्रिगेड को बुला लिया गया था जिससे हालात काबू में आ गए। हर इमारत के लिए इन सभी सुरक्षा उपायों का होना बहुत जरूरी है। 

ये भी पढ़ें-

नेशनल क्रश Rashmika Mandanna ने एक फिर अपनी हॉटनेस से सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी!

Anushka Sharma: 'कला' में अनुष्का शर्मा का दिखा रेट्रो लुक, तस्वीरें देख हो जाएंगे हैरान

Bigg Boss में दिल के अरमां आंसुओं में बह गए, कैमरे के सामने कंटेस्टेंट्स ने बयां किया अपना दर्द

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement