Friday, March 29, 2024
Advertisement

नेशनल क्रश Rashmika Mandanna ने एक फिर अपनी हॉटनेस से सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी!

Rashmika Mandanna: अपनी स्टाइलिश अदाओं के कारण एक्ट्रेस नेशनल क्रश बन चुकी हैं। साउथ फिल्मों के बाद अब बॉलीवुड में छाई हुई हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो रश्मिका मंदाना फिल्म 'पुष्पा 2' की शूटिंग बिजी है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 04, 2022 17:47 IST
Rashmika Mandanna- India TV Hindi
Image Source : RASHMIKA MANDANNA Rashmika Mandanna

Rashmika Mandanna: साउथ फिल्मों के बाद बॉलीवुड में अपनी अदाकारी का जादू चलाने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं। वह अपनी बेहतरीन एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में खास मुकाम हासिल कर चुकी हैं। फैंस उनकी हर अदा पर फिदा रहते हैं, जहां एक ओर दुनियाभर के फैंस उनकी फिल्मों के लिए उत्साहित रहते हैं। वहीं, लोगों को उनके हर नए लुक का भी बेसब्री से इंतजार रहता है। 

इस समय नेशनल क्रश Rashmika Mandanna फिल्म 'पुष्पा 2' की शूटिंग बिजी है। रश्मिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अपना हर लुक फैंस के साथ शेयर करती रहती है। अब फिर से उन्होंने अपने लेटेस्ट लुक की झलक फैंस को दिखाई है। रश्मिका ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह काफी हॉट और ग्लैमरस लग रही हैं। 

लेटेस्ट तस्वीरों में रश्मिका को पैरेट ग्रीन कलर का कोट पहने दिखाई दे रही हैं। इसके साथ उन्होंने मैचिंग ब्रालेट कैरी की है। इस आउटफिट में एक्ट्रेस ने बाल खुले रखे हैं और स्मोकी मेकअप किया है। जिससे उनका ग्लो साफ नजर आ रहा है। एक्ट्रेस कैमरे के सामने अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं, इस लुक में एक्ट्रेस काफी स्टाइलिश दिख रही हैं। रश्मिका की फोटो पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। उन्होंने तस्वीर को शेयर करने के साथ ही लिखा, 'क्या आपने 'गुडबाय' को नेटफ्लिक्स पर परिवार के साथ देखी?'

वर्क फ्रंट की बात करे तो इस समय कई प्रोजेक्ट्स में काफी बिजी हैं, जिनमें साउथ फिल्मों के अलावा कई हिन्दी फिल्में भी हैं। Rashmika Mandanna जल्द ही 'पुष्पा 2' में दिखाई देंगी। इसके अलावा उनके वह 'मिशन मजनूं', 'वारिसू' और 'एनिमल' जैसी फिल्मों की शूटिंग में लगी हैं। 

ये भी पढ़ें-

Anushka Sharma: 'कला' में अनुष्का शर्मा का दिखा रेट्रो लुक, तस्वीरें देख हो जाएंगे हैरान

Shah Rukh Khan संग रोमांटिक सीन करना चाहती हैं Mahira Khan, पाकिस्तानी एक्ट्रेस की Photo देख भड़के यूजर्स

Raghuthatha First Look: 'रघुथाथा' से कीर्ति सुरेश का फर्स्ट लुक जारी, इस अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement