Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Shah Rukh Khan संग रोमांटिक सीन करना चाहती हैं Mahira Khan, पाकिस्तानी एक्ट्रेस की Photo देख भड़के यूजर्स

Mahira Khan की गिनती पाकिस्तानी टॉप एक्ट्रेसेस में होती है। माहिरा का नाम कई बार कंट्रोवर्सी से भी जुड़ा है। न्यूयॉर्क के एक रेस्टोरेंट के बाहर माहिरा, रणबीर कपूर के साथ स्मोकिंग करते स्पॉट हुई थीं जिसकी तस्वीरें सामने आने के बाद माहिरा को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: December 04, 2022 17:10 IST
mahira- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MAHIRAHKHAN Shah Rukh Khan संग रोमांटिक सीन करना चाहती हैं Mahira Khan

बॉलीवुड के बादशाह Shah Rukh Khan इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों की वजह  से सुर्खियों में हैं। रोमांस किंग शाहरुख खान अब आने वाली फिल्मों में एक्शन करते दिखाई देगें। शाहरुख बड़े पर्दे पर अब तक कई एक्ट्रेसेस के साथ रोमांस कर चुके हैं जिनमें पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान का नाम भी शामिल है। Shah Rukh Khan और Mahira Khan ने फिल्म 'रईस' में साथ काम किया था, इस फिल्म से माहिरा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। बड़े पर्दे पर माहिरा और शाहरुख की जोड़ी दर्शकों को भी खूब पसंद आई थी। आज के समय में भले ही पाकिस्तानी सितारे बॉलीवुड में काम नहीं कर सकते लेकिन माहिरा ने इच्छा जाहिर की है कि वह शाहरुख के साथ एक बार फिर रोमांस करना चाहती हैं।

यह भी पढ़ें: 'मेरा दिल ये पुकारे' पर Madhuri Dixit ने Pakistani girl को किया कॉपी, लोगों ने जमकर किया ट्रोल

Mahira Khan ने हाल ही में ट्विटर पर #askmahira हैशटैग की शुरुआत की, जहां फैंस ने उनसे कई सवाल पूछे। माहिरा खान से एक फैन ने सवाल किया कि आप शाहरुख खान के साथ कौन-सा सीन बार-बार करना चाहेंगी? इसके जवाब में माहिरा ने बिल्कुल भी देरी न करते हुए शाहरुख खान के साथ अपनी एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की। फिल्म 'रईस' के गाने जालिमा के इस रोमांटिक सीन में माहिरा, शाहरुख खान की आंखों में आंखें डाले प्यार से उन्हें देखती नजर आ रही हैं। तस्वीर में शाहरुख, माहिरा को पकड़े हुए, एक दूसरे के प्यार में खोए दिख रहे हैं। माहिरा ने इस तस्वीर के साथ लिखा, 'ये वाला।'

Pushpa 2: Allu Arjun और Rashmika Mandanna की 'पुष्पा 2' भारत के साथ इस देश में भी होगी रिलीज

माहिरा के इस ट्वीट के बाद फैंस उन्हें और शाहरुख खान के साथ दोबारा फिल्म करने की सलाह दे रहे हैं, इसके साथ ही कई यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है। एक यूजर ने लिखा, 'आप दोनों की जोड़ी अब फिल्म में फिर से दिखनी चाहिए।' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'आप दोनों की केमिस्ट्री जबरदस्त थी। उम्मीद करता हूं आपको दोबारा पर्दे पर साथ देखने का मौका मिलेगा।' माहिरा को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'शर्म नहीं आती है ना तुमको हिंदुस्तानी के साथ ऐसी तस्वीर शेयर करने में।' शाहरुख खान की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'पठान' के जरिए बड़े पर्दे पर कमबैक करने जा रहे हैं। 

Raghuthatha First Look: 'रघुथाथा' से कीर्ति सुरेश का फर्स्ट लुक जारी, इस अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement