Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Raghuthatha First Look: 'रघुथाथा' से कीर्ति सुरेश का फर्स्ट लुक जारी, इस अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस

Raghuthatha First Look: 'रघुथाथा' फिल्म से एक्ट्रेस कृति सुरेश का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। इस फिल्म में कीर्ति सुरेश लीड रोल में हैं और इसे अवॉर्ड विनिंग 'फैमिली मैन' लेखक सुमन कुमार द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया हैं, जो उनके निर्देशन में पहली फिल्म होगी।

Sushma Kumari Edited By: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: December 04, 2022 14:38 IST
कीर्ति सुरेश स्टारर अलगी फिल्म 'रघुथाथा' का फर्स्ट लुक हुआ जारी- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ KEERTHYSURESHOFFICIAL कीर्ति सुरेश स्टारर अलगी फिल्म 'रघुथाथा' का फर्स्ट लुक हुआ जारी

Raghuthatha First Look: साउथ अदाकारा कीर्ति सुरेश इन दिनों अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'रघुथाथा' (Raghuthatha) को लेकर चर्चा में हैं। यह एक युवा महिला की खुद को खोजने की मजेदार, आशा और खुशी देने वाली कहानी है क्योंकि वह अपने लोगों और जमीन की पहचान की रक्षा के लिए एक चुनौतीपूर्ण यात्रा पर जाती है। इस फिल्म में कीर्ति सुरेश लीड रोल में हैं और इसे अवॉर्ड विनिंग 'फैमिली मैन' लेखक सुमन कुमार द्वारा लिखित और निर्देशित हैं, जो उनके निर्देशन में पहली फिल्म होगी। फिल्म की शूटिंग इसी महीने शुरू हो चुकी है और इसे 2023 गर्मियों में थिएटर्स में रिलीज करने का प्लान किया जा रहा है। 

इस बीच 'केजीएफ चैप्टर 2' और 'कांतारा' की सक्सेस के बाद होम्बले फिल्म्स ने अब अपनी अगली तमिल फिल्म 'रघुथाथा' का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी कर दिया है। होम्बले की पहली तमिल फीचर बेहद प्रतिभाशाली राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता कीर्ति सुरेश के साथ पहला सहयोग है, जिन्होंने कई हिट फिल्मों के साथ मलयालम, तमिल और तेलुगु फिल्मों में बड़े पैमाने पर काम किया हैं।

होम्बले फिल्म्स इस साल दिए दो जबरदस्त हिट फिल्में

होम्बले फिल्म्स इस साल दो जबरदस्त हिट के साथ आगे बढ़ रही है जिसमें 'केजीएफ चैप्टर 2' और 'कांतारा' शामिल हैं। अपने सफल वर्ष को जारी रखते हुए, उन्होंने एक और नई फिल्म 'रघुथाथा' की घोषणा की है, जो एक ऐसे विषय पर एक महिला केंद्रित कहानी है जो कई लोगों के दिलों को छू लेगी। ऐसे में इस पोस्टर के रिलीज पर निर्माता विजय किरागंदूर ने कहा- 'रघुथाथा एक मजबूत और दृढ़निश्चयी महिला के बारे में एक कॉमेडी ड्रामा है, जो नियमों को चुनौती देकर, अपने सिद्धांतों को कायम रखते हुए, उनके लिए लड़ती है और आखिर में सभी के लिए प्रेरणा बन जाती है। उसकी मुसीबतों और तकलीफों के बीच आप उसकी पहचान को उभरते हुए देखते हैं। मजेदार तरीके से प्रस्तुत की गई यह फिल्म परिवार के हर सदस्य को हंसाने और आत्मनिरीक्षण करने का वादा करती है। 

कीर्ति की टैलेंट और वर्सेटिलिटी को देखते हुए वह मुख्य भूमिका निभाने के लिए एकदम सही पसंद हैं और हम उन्हें बोर्ड पर लाकर खुश हैं। होम्बले फिल्म्स ने हमेशा भारतीय दर्शकों को एक अनुभव कराया है। अपनी हालिया रिलीज 'कांतारा' की सफलता के साथ उन्होंने एक बार फिर अपनी क्षमता साबित की है और यह प्रदर्शित किया है कि 'केजीएफ चैप्टर 2' की सफलता भी एक सॉलिड कंटेंट स्ट्रेटजी का हिस्सा थी। 

अगले साल 4 फिल्में होंगी रिलीज

प्रोडक्शन कंपनी के आने वाला नया साल भी बड़ा होने वाला है क्योंकि अगले साल उनकी 4 फिल्में रिलीज होने के लिए कतार में हैं। प्रभास की 'सालार' सितंबर 2023 में रिलीज होने वाली है, फहद फासिल की 'धूमम' भी अगले साल रिलीज होगी। श्रीमुरली अभिनीत 'बघीरा' भी 2023 के अंत से पहले आएगी। प्रोडक्शन कंपनी एक और पैन इंडिया मूवी लाने की योजना बना रहा है, जिसकी जानकारी अभी सीक्रेट ही रखी गई है। कुल मिलाकर उनके पास अगले 2 सालों में आने वाली 14 फिल्मों की एक बड़ी कतार है।

कीर्ति की अपकमिंग फिल्में 

कीर्ति  के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस  जल्द ही नानी की बहुप्रतीक्षित फिल्म, 'दशहरा' में दिखाई देंगी। हाल ही में मेकर्स ने कीर्ति सुरेश का फर्स्ट लुक शेयर किया था।  ये फिल्म 30 मार्च, 2023 को तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषाओं में रिलीज होगी।  इसके अलावा एक्ट्रेस ने फिल्म 'मामनन' की भी शूटिंग खत्म कर ली है। 

ये भी पढ़ें - 

Pushpa 2: Allu Arjun और Rashmika Mandanna की 'पुष्पा 2' भारत के साथ इस देश में भी होगी रिलीज

Mia Khalifa बनीं Akshara Singh, वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे कंफ्यूज

Box Office Collection: 16वें दिन भी 'दृश्यम 2' ने मचाया धमाल, 'भेड़िया' का नहीं चला जादू

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement