Bigg Boss में दिल के अरमां आंसुओं में बह गए, कैमरे के सामने कंटेस्टेंट्स ने बयां किया अपना दर्द

Bigg Boss: सलमान खान के धमाकेदार शो 'बिग बॉस 16' में आगे दिखाया जाएगा कि घर के सदस्यों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ेगा। जहां खुद 'बिग बॉस' लिविंग रूम में कंटेस्टेंट्स को बुलाकर उनका दुखड़ा सुनेगे।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 04, 2022 19:27 IST
Big Boss 16- India TV Hindi
Image Source : BIG BOSS 16 Big Boss 16

Bigg Boss: लड़ाई - झगड़े के बाद आब 'बिग बॉस' लिविंग रूम में कंटेस्टेंट्स को बुलाकर उनका दुखड़ा सुनेगे। इस शो में घर के सदस्य फुट फुट कर रोते नजर आने वाले हैं। अपना दुखड़ा 'बिग बॉस' को सुनकर मन हल्का करेगे, 'दिल का हाल सुने दिल वाला सीधी सी बात न मिर्च मसाला कहके रहेगा कहनेवाला' इस लाइन का मतलब ये है की 'बिग बॉस' सुने वाले हैं और सुनाने वाले घर के सदस्य होगे। देखना ये है की अब कौन किस बात का दुख रोने वाला है। 

अपने परिवार, सोशल मीडिया, दूनिया की हलचल से दूर सभी घरवाले घर के अंदर ही दिन बिता रहे हैं। ऐसे में किसी का भी मानसिक तनाव से जूझना आम बात है, इसलिए शायद 'बिग बॉस' ने एक ऐसे सेशन रखा, जहां घरवालें अपने दिल की बातें खुलकर कह सकें। 'बिग बॉस' ने सभी घरवालों के लिविंग रूम में बैठा कर बात की,  'बिग बॉस' ने कहा- 9 हफ्ते बीत गए हैं, अपनों से दूर यहां पर कई लोग एक तड़प सी लिए बैठे हैं सब दुखों का इलाज तो इस दुनिया में किसी के पास नहीं है। लेकिन कुछ बातें होती हैं, जिनको कर के दिल थोड़ा हल्का हो जाता है चलिए मेरे साथ कुछ दिल की बातें करें। प्रोमो वीडियो शेयर कर कैप्शन दिया गया- 'बिग बॉस' से शेयर किया घरवालों ने अपने दिल का दर्द, क्या ये सब सुन कर आप भी हो गए इमोशनल? 

'बिग बॉस' एक एक सभी कंटेस्टेंट को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं। जहां प्रियंका चाहर चौधरी अपने आप को संभालने में नाकामयाब रहती हैं। प्रियंका कहती हैं-मैं एक सिंपल लड़की हूं, जिसे शादी भी करनी है घर बसाना है। अंकित के केस को लेकर मैं ज्यादा इमोशनल हो रही हूं। इस पूरे चीज में मैं गलत पड़ गई हूं लोगों में भी मेरी इमेज अब यही हो जाएगी। यार ये बहुत चिक-चिक करती है, मुझे खुद पर बहुत गुस्सा आता है। एक चपेट मारने का मन करता है सच में मुझे ये टेंशन हो गई है कि मुझे आगे काम मिलेगा का नहीं मिलेगा। 

शिव ठाकरे का भी नंबर आता है, शो में शायद आप पहली बार शिव को रोते हुए देखेंगे। कन्फेशन रूम में आकर शिव भी आंसू बहाने लगते हैं। इमोशनल होकर कहते हैं- इनको न लगता है ये जो दिखता है जैसे ये बहुत दिमाग से खेलता है पर मेरे घरवालों का पता है कि मैं हमेशा दिल की सुनता हूं। मैं इनके सामने रो भी नहीं सकता ऐसा करने से वीक दिखुंगा। 

अर्चना गौतम भी अपना दर्द बयां करती हैं और कहती हैं कि- मैं कभी किसी का दिल नहीं तोड़ती, लेकिन यहां पर न जाने मैं कैसी हो गई हूं मैं कैसी बन गई मुझे खुद पता नहीं चल पा रहा है। खैर ये तो सिर्फ प्रोमो था, आज के एपिसोड में पता चलेगा कि किसके इमोशन से जनता जुड़ पाती है। 

ये भी पढ़ें-

नेशनल क्रश Rashmika Mandanna ने एक फिर अपनी हॉटनेस से सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी!

Anushka Sharma: 'कला' में अनुष्का शर्मा का दिखा रेट्रो लुक, तस्वीरें देख हो जाएंगे हैरान

Shah Rukh Khan संग रोमांटिक सीन करना चाहती हैं Mahira Khan, पाकिस्तानी एक्ट्रेस की Photo देख भड़के यूजर्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन