A
Hindi News मनोरंजन टीवी Rakhi Sawant के खिलाफ एक हुए पति, बेस्ट फ्रेंड और Sherlyn Chopra, भरी प्रेस कॉन्फ्रेंस में धो डाला!

Rakhi Sawant के खिलाफ एक हुए पति, बेस्ट फ्रेंड और Sherlyn Chopra, भरी प्रेस कॉन्फ्रेंस में धो डाला!

राखी सावंत का मामला बढ़ता ही जा रहा है। हर दिन एक नई प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक नया खुलासा हो रहा है। अब राखी के खिलाफ पति आदिल दुरानी, बेस्ट फ्रेंड राजश्री और शर्लिन चोपड़ा एक हो गए हैं। बीते दिन शर्लिन राखी का जमकर मजाक उड़ाते नजर आईं।

Rakhi Sawant, Sherlyn Chopra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM राखी के खिलाफ शर्लिन चोपड़ा, आदिल और राजश्री ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस।

राखी सावंत को उनके बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए जाना जाता है। राखी कुछ भी करने से पहले ज्यादा सोचती नहीं हैं। वो काफी बेफिक्र हैं। इन दिनों राखी सावंत एक बार फिर अपने पति को लेकर चर्चा में आ गई हैं। अचानक से शादी, फिर मारपीट का मामला और इसके बाद पति के जेल पहुंचने की खबर सामने आई थीं। अब राखी के पति आदिल दुर्रानी जेल से छूट गए हैं और उन्होंने बाहर आते ही राखी सावंत पर कई गंभीर आरोप लगाए। इन आरोपों के बीच राखी सावंत की बेस्ट फ्रेंड राजश्री भी उनके खिलाफ खड़ी हो गई हैं। राखी की जिंदगी में इससे भी बड़ा एक और ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। राखी के खिलाफ पति, बेस्ट फ्रेंड और शर्लिन चोपड़ा एक नजर आ रहे हैं। तीनों ने साथ आकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की और राखी का मजाक उड़ाया। 

शर्लिन चोपड़ा ने उड़ाया राखी का मजाक
बीते दिन राखी सावंत की बेस्ट फ्रेंड राजश्री ने राखी पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस पीसी में राखी के पति आदिल दुरानी और एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा भी शामिल हुए। तीनों ने भर-भर कर राखी के ऊपर आरोप लगाए। इसी दौरान शर्लिन चोपड़ा राखी सावंत का जमकर मजाक उड़ाती भी नजर आईं। शर्लिन ने राखी की नकल उतारी। इस दौरान मौजूद लोग वन्स मोर-वन्स मोर चिल्लाते नजर आए। इस दौरान शर्लिन चोपड़ा ने राखी को चैलेंज देते हुए मीडिया से कहा कि अगली बार जब राखी नौटंकी करे तो उससे कहना कि तुमसे बेहतर नौटंकी शर्लिन चोपड़ा करती है। 

इस वजह से उड़ाया मजाक
दरअसल, बीते दिनों राखी सावंत ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी, जिसमें उनकी सांस फूलने लगी थी। शर्लिन चोपड़ा ने उसी घटना का मजाक उड़ाते हुए सांस फूलने वाली एक्टिंग की। बता दें, शर्लिन चोपड़ा और राखी के बीच लंबे वक्त से विवाद चल रहा है। दोनों कई बार एक-दूसरे को सरेआम उल्टी-सीधी बातें कहते नजर आ चुकी हैं। इतना ही नहीं शर्लिन ने पहले भी कहा है कि राखी सावंत उनसे जलती हैं। वैसे आदिल दुरानी के जेल जाने पर दोनों के बीच दोस्ती हुई थी, जो ज्यादा दिन टिक नहीं पाई। 

बेस्ट फ्रेंड के दावे
हाल में ही खबर सामने आई की राखी सावंत की बेस्ट फ्रेंड राजश्री ने उनके लिए खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। अब इसके बाद उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर के कहा, 'राखी मुझे फाइनेंशियली हेल्प नहीं करती, बल्कि मैं उन्हें हेल्प करती हूं। राखी सावंत मेरे कपड़े, जूते, चप्पल, बैग, खाना, गाड़ी, गाड़ी का पेट्रेल सब कुछ मेरा इस्तेमाल करती है। वो मेरे अच्छे पर्स ले लेती है। राखी सावंत को मेरी किडनी के सिवा मेरा सब कुछ मिल चुका है। राखी लोगों को धमकी देती है। वो कहती है कि वो किसी को भी फंसा देती है। उसने मुझे धमकी दी है कि वो सब जगह कहेगी कि मेरे नेल आर्ट स्टूडियो में प्रॉस्टिट्यूशन का काम होता है। उसका कहना है कि वो ये बातें मीडिया में कहेगी, मेरा मीडिया ट्रायल करेगी। मैं राखी सावंत को खुला चैलेंज देती हूं कि आप इसको प्रूव करके दिखाइये।' इसके अलावा राजश्री ने कई इंटरव्यू भी दिए, जिसमें उन्होंने बताया कि दुबई में राखी ने उनके साथ बहुत खराब व्यवहार किया, जबकि उन्होंने ने ही राखी के दुबई जाने का खर्च उठाया था। साथ ही ये भी दावा किया कि राखी एक वायरल वीडियो में पांच सौ की नोट गरीबों में बांटती नजर आ रही हैं। वो पैसे राखी के नहीं हैं, बल्कि उन्हें ये पैसे राजश्री ने दिए थे। 

आदिल के दावे
आदिल ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसमें उसने कहा कि उससे शादी करने से पहले राखी ने रितेश को तलाक नहीं दिया था। आदिल का दावा है कि वो अब भी उससे पैसे लेती हैं। आदिल का दूसरा दावा है कि उसे ड्रग्स देकर राखी ने न्यूड वीडियो बनाए थे। उससे शादी के बाद चोरी-छिपे लंदन में पुराने पति रितेश से मुलाकात की थी। आदिल दुरानी ने बताया कि राखी उसे बुरी तरह पीटा करती थीं। आदिल दुरानी ने ये भी बताया कि राखी ने उससे लग्जरी गाड़ी और दुबई में घर खरीदवाया। 

2.5 करोड़ से ज्यादा पैसे आदिल ने राखी पर किए थे खर्च
इसके अलावा आदिल दुरानी का दावा है कि उसने राखी सावंत पर कुल 2.8 करोड़ रुपये खर्च किए थे। साथ ही कहा कि राखी ने 3 लाख रुपये देकर इरानी लड़की से झूठा रेप केस कराया था। आदिल ने भी बताया कि राखी सावंत का यूट्रस नहीं है, जिस वजह से वो कभी मां नहीं बन सकती। शादी के बाद भी राखी मीडिया के सामने झूठ बोलती थीं। वो मीडिया के सामने पूछती थी कि आदिल से पूछो शादी कब करेगा।

ये भी पढ़ें: KBC 15: 50 लाख का वो सवाल जो कंटेस्टेंट को पड़ा इतना महंगा, गलत जवाब देकर खोई जीती हुई धनराशि

आदिल के बाद राखी सावंत की बेस्ट फ्रेंड ने बढ़ाई मुश्किलें, एक्ट्रेस के खिलाफ लिया बड़ा एक्शन!