A
Hindi News मनोरंजन टीवी TV के 'शेर' सिद्धार्थ शुक्ला की लाइफ में आईं कई हसीनाएं, एक की बाहों में तोड़ा दम

TV के 'शेर' सिद्धार्थ शुक्ला की लाइफ में आईं कई हसीनाएं, एक की बाहों में तोड़ा दम

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के दो साल बाद भी उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है। आज भी लोग उनको बहुत प्यार करते हैं। सोशल मीडिया पर उनकी रील्स आज भी छाई रहती हैं। आज एक्टर की बर्थ एनिवर्सरी है। इस खास मौके पर हम आपके लिए उनसे जुड़े कुछ फैक्ट्स लेकर आए हैं।

Sidharth shukla birthday, Sidharth shukla anniversary- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सिद्धार्थ शुक्ला।

सिद्धार्थ शुक्ला अपने दमदार अंदाज और स्ट्रेटफॉर्वर्ड एटिट्यूड के लिए जाने जाते थे। दो साल पहले एक्टर ने भले ही दुनिया को अलविदा कह दिया, लेकिन उनका स्टारडम कायम है। टीवी से लेकर फिल्मों में अपनी अलग छाप छोड़ने वाले एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने रियालिटी शोज और ओटीटी पर भी अलग पहचान बनाई। मॉडलिंग से करियर की शुरुआत करके टीवी इंडस्ट्री के सबसे चर्चित एक्टर रहे सिद्धार्थ शुक्ला की आज जयंती है। 12 दिसंबर को सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस उन्हें फिर याद कर रहे हैं। ऐसे में हम आपको उनकी लव लाइफ से जुड़ी कई खास बातें बताने वाले हैं। 

कई हसीनाओं से हुआ लिंकअप

41 साल की उम्र में दुनिया को छोड़कर जाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला का नाम इंडस्ट्री की कई हसीनाओं से जुड़ा, लेकिन उन्होंने किसी से शादी नहीं की। सिद्धार्थ शुक्ला अपने लॉजिक और इंटेलिजेंस से सबको मात जरूर देते थे, लेकिन प्यार के मामले में को खुद कई बार मात खा गए। 'बिग बॉस 13' में जाने से पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय किया था।  उन्होंने टीवी सीरियल्स में एक्टिंग, मॉडलिंग, म्यूजिक वीडियोज, फिल्मों, होस्टिंग और कई रियालिटी शोज में हिस्सा लिया था। लगातार काम करते हुए उनका सामना कई हसीनाओं से भी हुआ, जिन्हें एक्टर अपना दिल हार बैठे थे। इनमें से कुछ के साथ वो 'बिग बॉस 13' के घर में भी नजर आए। बीबी हाउस में ही शेफाली जरीवाला ने खुद कहा था कि वो और सिद्धार्थ एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं। करियर के शुरुआती दिनों में दोनों के बीच प्यार था। शेफाली जरीवाला से बाद में भी सिद्धार्थ के अच्छे संबंध थे

एक एक्स गर्लफ्रेंड ने लगाए थे गंभीर आरोप

इतना ही नहीं 'दिल से दिल तक' की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ की लाइफ में रश्मि देसाई आईं। दोनों के बीच का रिश्ता काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा। कभी लड़ाई तो कभी प्यार और मीठी तकरार इनके बीच बीबी हाउस में भी देखने को मिलती थी। इससे पहल 'झलक दिखला जा-6' में सिद्धार्थ शुक्ला बतौर कंटेस्टेंट भाग लिए थे। इस शो का हिस्सा दृष्टि धामी भी थीं। इस दौरान दोनों करीब आए और दोनों के अफेयर की खूब चर्चा हुई थी, लेकिन दोनों के बीच जल्द ही दूरियां आ गईं। इतना ही नहीं 'बिग बॉस 11' की विनर शिल्पा शिंदे ने खुद जाहिर किया था कि वो सिद्धार्थ को डेट कर चुकी हैं। इतना ही नहीं उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला पर टॉक्सिक होने के आरोप भी लगाए थे। उन्होंने साफ तौर पर कहा था कि उनका रिश्ता टॉक्सिक रिलेशन के चलते ही टूटा। 

सबसे ज्यादा चर्चा में रहा ये अफेयर

अभी लिस्ट खत्म नहीं हुई है। पवित्र पुनिया को भी सिद्धार्थ शुक्ला डेट कर चुके हैं। 'लव यू जिंदगी' में दोनों की मुलाकात हुई थी। उसी बीच अफेयर की खबरें आईं, लेकिन जल्द ही दोनों अलग हो गए। बाद में भी दोनों के बीच दोस्ती थी। आकांक्षा पुरी से भी सिद्धार्थ के लिंकअप की खबरें थीं। तनीषा मुखर्जी और 'बालिका वधु' में सिद्धार्थ की सास बनीं स्मिता बंसल से भी उनके लिंकअप की खबरें सामने आई थीं। सबसे ज्यादा चर्चा शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के रिश्ते की रही। दोनों का प्यार 'बिग बॉस 13' के घर में ही शुरू हुआ। दोनों की दोस्ती घर के बाहर भी कायम रही। कहा जाता है कि सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम वक्त में शहनाज गिल उनके पास थीं और उनकी बांहों में ही एक्टर ने दम तोड़ा। इसका सदमा एक्ट्रेस को काफी दिनों तक रहा था। वो आज भी अपनी बुलंदियों का श्रेय सिद्धार्थ शुक्ला को देती हैं। बता दें, 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हुआ था। इस घटना के बाद पूरी इंडस्ट्री में मातम छा गया था। 

ये भी पढ़ें: जब दिलीप कुमार को नहीं मिलते थे मनचाहे रोल, ऐसा हो जाता था हाल

'भाबी जी घर पर हैं' फेम नेहा पेंडसे ने पहनी हाई स्लिट ड्रेस, संभाले नहीं संभला गाउन, लोगों ने ली जमकर चुटकी