A
Hindi News मनोरंजन टीवी आज भी सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली है अंकिता लोखेंडे के साथ, इस पोस्ट से हुआ खुलासा

आज भी सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली है अंकिता लोखेंडे के साथ, इस पोस्ट से हुआ खुलासा

अंकिता लोखंडे जबसे `बिग बॉस' के घर में गई हैं, उन्हें कई बार दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए देखा गया है। इसको लेकर कई बार उनकी सास ये तक कह चुकी है कि वो ऐसा सिर्फ सिमपेथी हासिल करने के लिए कर रही है। इसी बीच अंकिता को सुशांत की बहन ने सपोर्ट किया है।

Ankita Lokhande- India TV Hindi Image Source : DESIGN अंकिता लोखेंडे

बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की लड़ाई नेशनल गॉसिप का हॉट टॉपिक बना हुआ है। इनके घर का कलेश अब पूरी दुनिया देख रही है। उपर से जब हाल ही में अंकिता लोखंडे की मां और सास दोनों बीबी हाउस में आई थीं। सास ने घर में एंट्री के साथ ही बहू अंकिता के सामने शिकायतों का पिटारा खोल दिया था। इस दौरान विक्की जैन की मां ने अंकिता पर ये भी आरोप लगाया था कि वो सुशांत का नाम सिर्फ सहानुभूति के लिए ही लेती हैं। जिसके बाद हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अंकिता की मां को सामने आकर सफाई देनी पड़ी। जिसपर सुशांत की बहन ने भी रिएक्ट किया है। 

अंकिता को लेकर उनकी मां ने दी सफाई

इंटरव्यू में अंकिता की मां अपनी बेटी की तरफ से सफाई देते हुए उनके और सुशांत के रिश्ते पर बात करती हैं। इस दौरान अंकिता लोखंडे की मां ने बताया है कि वो भी 7 साल तक अंकिता और सुशांत के साथ एक ही घर में रही हैं। अंकिता- सुशांत को बहुत प्यार करती थी और मूव ऑन होने में वक्त लगता है। इतना ही नहीं उन्होंने इस इंटरव्यू में ये भी बताया कि अंकिता आज भी सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से टच में हैं। अंकिता की आज भी सुशांत की बहनों श्वेता और रानी से बात होती है। इतना ही नहीं सुशांत के पापा से भी अंकिता फोन पर बात करती हैं।अंकिता की मां के इंटरव्यू का ये वीडियो क्लिप इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फैंस इसपर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। न सिर्फ फैंस बल्कि सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने इस वीडियो का स्क्रीनशॉट अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर अंकिता को सपोर्ट किया है। 

Image Source : Designअंकिता लोखेंडे

सुशांत की बहन ने अंकिता को किया सपोर्ट

श्वेता सिंह कीर्ति ने अंकिता की मां के इस क्लिप के स्क्रीनशॉट के साथ अपनी और अंकिता की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए श्वेता सिंह कीर्ति ने अंकिता के लिए अपना समर्थन देते हुए लिखा, 'हम तुमसे प्यार करते हैं, अंकी! तुम बेस्ट और पवित्र हैं।' वहीं, उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है। साथ ही फैंस भी पोस्ट पर अपना रिएक्शन देकर अंकिता का सपोर्ट कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

रियल लाइफ में कुछ इस तरह दुल्हन बनी थीं नीना गुप्ता, सालों बाद एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी शादी की तस्वीर

राणा दग्गुबाती ने 'हनुमान' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में किया कुछ ऐसा, खुश हो गए राम भक्त