A
Hindi News मनोरंजन टीवी Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के प्रोड्यूसर का नया ऐलान, अब हंसी का डोज होगा डबल

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के प्रोड्यूसर का नया ऐलान, अब हंसी का डोज होगा डबल

टीवी का कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' हमेशा स्टार कास्ट और नए अपडेट को लेकर चर्चा में बना रहता है। इस बार TMKOC के प्रोड्यूसर असित मोदी ने फैंस को एक मजेदार खुशखबरी दी है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Asit Kumarr Modi suprise to fans through making film on tmkoc entert- India TV Hindi Image Source : TAARAK MEHTA KA OOLTAH CHASHMAH Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

टीवी का कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के स्टार कास्ट अपनी प्रोफेशनल के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की लोकप्रियता दुनिया भर में हैं, इस कॉमेडी शो को लोगों से बहुत प्यार मिलाता है। शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के स्टार कास्ट की फैन फॉलोइंग दुनिया भर में है। कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रोड्यूसर असित मोदी ने TMKOC के चाहने वालों को खुशखबरी दी है, जिस सुन आप भी झूम उठेंगे। 

बॉलीवुड स्टार की पंसद -
टीवी का सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' कई सालों से लोगों को एंटरटेन करते आ रहा है। ये शो लोगों के दिलों पर राज करता है। सलमान खान, शाहरुख खान समेत बॉलीवुड के भी कई सितारे 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को पसंद करते हैं और कई बॉलीवुड स्टार शो में नजर भी आ चुके हैं। बॉलीवुड स्टार अपनी मूवी को प्रमोट करने इस शो पर आते हैं। इस बीच 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई है बताया जा रहा है कि इस सीरियल पर फिल्म बनने जा रही है।

असित मोदी का इंटरव्यू -
कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने मीडिया से बातचीत में बताया है कि वो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा यूनिवर्स' क्रिएट करने का सोच रहे हैं। असित ने एक इंटरव्यू में बताया, 'हमारे इस शो को दर्शक बीते 15 सालों से बहुत प्यार दे रहे हैं। शो को अब बस टीवी ही नहीं बल्कि ओटीटी और यूट्यूब पर भी देख सकते हैं। इसलिए मुझे लगा कि शो के किरदारों के साथ कुछ अलग करना चाहिए। आज जेठालाल, बबीता, दयाबेन, सोढ़ी और शो के अन्य किरदार को हर कोई जानता है। इसलिए अब मैंने एक यूनिवर्स बनाने के बारे में सोचा है।' बता दे की शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने आगे बताया है कि इस सीरियल पर वो फिल्म भी बनाने जा रहे हैं। यह एक एनीमेटेड फिल्म होगी।  

ये भी पढ़ें-  

गुपचुप शादी रचाने के बाद, अब पिता बने विवियन डीसेना, फैंस से छुपा रखी थी ये बात...

Jonathan Majors Arrested: 'मार्वल' स्टार जोनाथन मेजर्स हुए गिरफ्तार, गर्लफ्रेंड ने लगाया गंभीर आरोप

Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन भी 'भीड़' के लिए सिनेमाघरों में भीड़ बिल्कुल न के बराबर! इतने का किया बिजनेस