Saturday, April 27, 2024
Advertisement

गुपचुप शादी रचाने के बाद, अब पिता बने विवियन डीसेना, फैंस से छुपा रखी थी ये बात...

Vivian Dsena गुपचुप शादी रचाने के बाद फैंस को एक ऐसी खबर दी है जिसे जानकर हैरान रह जाएंगे। बताया जा रहा है कि उनकी दो महीने की बेटी है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 26, 2023 13:02 IST
Vivian Dsena After getting married secretly now actor has become a father this thing was hidden from- India TV Hindi
Image Source : VIVIAN DSENA Vivian Dsena

टीवी के हैंडसम हंक एक्टर विवियन डीसेना अपने प्रोफेशनल के साथ साथ पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं पर एक्टर विवियन डीसेना को अपनी पर्सनल लाइफ को निजी रखना पसंद करते हैं। 'मधुबाला', 'शक्ति - अस्तित्व के एहसास की', 'प्यार की ये एक कहानी', 'सिर्फ तुम', 'कसम से' और 'अग्निपरीक्षा जीवन की - गंगा' में बेहतरीन काम कर चुके हैं। विवियन डीसेना को फेम 'मधुबाला' से मिला है। 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी' में बतौर कंटेस्टेंट दिखा जा चुका है।  कुछ समय पहले खबर आई थी कि उन्होंने लॉन्ग टर्म पार्टनर नौरान अली के साथ गुपचुप तरीके से शादी कर ली है, एक्टर विवियन की पत्नी मिस्त्र की रहने वाली हैं। अब विवियन डीसेना की गुपचुप शादी को बाद उन से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आई है। 

उड़ जाएंगे होश -

एक्टर विवियन डीसेना की इस खबर को सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे खबर ये है कि वह पिता बन चुके हैं। नौरान अली और विवियन डीसेना की दो महीने की एक बेटी है। रिपोर्टस् के अनुसार, उनकी एक बच्ची है और वह करीब दो महीने की है। नौरान अक्सर अपने करीबी दोस्तों के साथ बच्चे की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

को-एक्टर ने किया खुलासा -
नाम न छापने की शर्त पर विवियन डीसेना के एक को-एक्टर ने इस खबर के सच होने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया, 'विवियन ने बच्चे के बारे में बात नहीं करने का फैसला किया है। नौरान, विवियन के फैंस में से एक थी। वह अक्सर हमारे सेट पर आती थी और इस बात पर काफी ध्यान देती थी कि विवियन के शॉट किस एंगल से लिए जा रहे हैं। उन्होंने क्या पहना है।'

विवियन का नया धमाका -
बता दे की विवियन डीसेना एक बार फिर नए शो में नजर आने आने के लिए तैयार हैं। इस शो में विवियन लीड रोल नजर आएंगे। हालांकि, शो की बाकी स्टारकास्ट या फिर फीमेल लीड को लेकर जानकारी सामने नहीं आई है। 

ये भी पढ़ें-  

Jonathan Majors Arrested: 'मार्वल' स्टार जोनाथन मेजर्स हुए गिरफ्तार, गर्लफ्रेंड ने लगाया गंभीर आरोप

Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन भी 'भीड़' के लिए सिनेमाघरों में भीड़ बिल्कुल न के बराबर! इतने का किया बिजनेस

एक दिन में पांच फिल्मों की शूटिंग करते थे रवि किशन, 'आप की अदालत' में बताया क्यों नई-नई हीरोइनों के साथ किया काम

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement