A
Hindi News मनोरंजन टीवी Taarak Mehta: सालों बाद नजर आईं दया भाभी का बदला चेहरा, देखते ही रह जाएंगे आप!

Taarak Mehta: सालों बाद नजर आईं दया भाभी का बदला चेहरा, देखते ही रह जाएंगे आप!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्लटा चश्मा' आज भी लोगों का पसंदीदा शो हैं और सालों बाद भी लोगों को दया भाभी के किरदार की वापसी का इंतजार। शो छोड़ने के सालों बाद दिशा वकानी नजर आईं।

Disha vakani, Daya Bhabhi, Taarak Mehta Ka ooltah chashma, TMKOC- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE दिशा वकानी।

'तारक मेहता का उल्लटा चश्मा' की पूरी स्टार कास्ट को लोग बहुत प्यार करते हैं। सबसे ज्यादा लोगों को दया भाभी यानी दिशा वकानी और जेठालाल बने दिलीप जोशी का किरदार पसंद है। दिशा भले ही सालों से शो में नजर नहीं आई हैं, लेकिन उनके चाहने वाले आज भी शो में उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। हाल में भी खबरें आईं कि दया भाभी की जल्द वापसी होने वाली है। इसी बीच एक्ट्रेस की झलक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सालों बावन एक्ट्रेस नजर आई हैं। दिशा वकानी को देखकर फैंस सरप्राइज हो रहे हैं। 

सालों बाद दिखीं दया भाभी
हाल में ही दया भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी सालों बाद नजर आई हैं। दरअसल, उन्हें एक फैन के ब्लॉग में देखा गया। फैन उनसे उनकी सोसाइटी में मिलने पहुंचे थे, जहां उन्हें फैंस ने गिफ्ट भी दिया। पहले उन्हेंने लेने से मना किया, लेकिन फिर ले लिया। उन्होंने बड़े प्यार से फैंस के साथ तस्वीरें क्लिक कराई और बातचीत भी की। उन्होंने फैंस से कहा, 'वीडियो एडिट करते समय मेरा चेहरा भी एडिट कर देना।'

Image Source : Youtubeफैंस से मिलीं दया भाभी।

काफी ज्यादा बदल गई हैं दया भाभी
दिशा वकानी के सामने आए वीडियो में वो ब्लू पैंट और येलो फ्लोरल कुर्ती पहने नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस बिना मेकअप के नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस काफी ज्यादा बदली हुई दिख रही हैं। एक्ट्रेस शो छोड़ने के बाद से ही अपने परिवार के साथ वक्त बिता रही हैं। वो अपने दोनों बच्चों के साथ ही ज्यादा वक्त गुजारती हैं। शादी के बाद उन्होंने कुछ वक्त तक काम किया, लेकिन प्रेग्नेंसी के बाद एक्ट्रेस ने 'तारक मेहता का उल्लटा चश्मा' शो से ब्रेक ले लिया था। 

Image Source : youtubeफैंस से मिली दिशा वकानी।

शो में हो सकती है दया भाभी की वापसी
'तारक मेहता का उल्लटा चश्मा' में दिशा वकानी की वापसी होगी या नहीं इसकी पुष्टि तो नहीं हुई है। हाल के ही एपिसोड में जेठालाल और सुंदरलाल का एक सीन दिखाया गया था, जिसमें जेठालाल कह रहे थे कि उनकी पत्नी दया भाभी वापस कब आएंगी? इसके जवाब में सुंदरलाल कहते हैं कि इस दीवाली दया भाभी वापस आने वाली हैं। अब ये देखने वाली बात होगी कि क्या दिशा वकानी की वापसी होती है या नहीं। फिलहाल मेकर्स ने इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया है। 

ये भी पढ़ें: जानें कितने लोग देखना चाहते हैं 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'

सामंथा की तरह 'खतरों के खिलाड़ी' फेम एक्ट्रेस को हुई ऑटोइम्यून बीमारी, बोलीं- मैं जीना चाहती थी!