Sunday, May 12, 2024
Advertisement

India TV Poll Result: जानें कितने लोग देखना चाहते हैं 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'

India TV Poll Result: इस हफ्ते कई फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं। टॉप लिस्ट में ओटीटी और थिएटर में रिलीज हो रही फिल्मों में 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' और 'वन फ्राइडे नाइट' शामिल हैं। इनमें से कौन सी फिल्म देखने के लिए लोग इंतजार कर रहे हैं? ये जानने के लिए पढ़ें इंडिया टीवी का ये पोल।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: July 29, 2023 12:07 IST
rani ki prem kahani, one friday night- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' और 'वन फ्राइडे नाइट'

India TV Poll Result: वीकेंड आ गया है, ऐसे में थिएटर और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाने के लिए कई फिल्म तैयार हैं। इस हफ्ते बॉलीवुड की दो फिल्म थिएटर और ओटीटी पर रिलीज हो गई हैं। इस लिस्ट में जो 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' और 'वन फ्राइडे नाइट' शामिल हैं। इन फिल्मों का फैंस को कितना इंतजार है, ये जानने के लिए इंडिया टीवी ने एक पोल किया। इस पोल का परिणाम आ गया है, जिससे साफ हो रहा है कि लोग इस हफ्ते कौन सी फिल्म देखना पसंवन करने वाले हैं।  

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का जलवा

इंडिया टीवी के पोल के कुल आंकड़े पर नजर डाले को 21.71% लोग ऐसे हैं, जो 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' देखना चाहते हैं। वहीं 'वन फ्राइडे नाइट' देखने वालों का आंकड़ा 5.97% है। इसके अलावा 4.07 प्रतिशत लोग दोनों ही फिल्में देखना चाहते हैं। वहीं कोई भी फिल्म न देखने वालों का आंकड़ा सबसे बड़ा है। 68.23% लोग ऐसे हैं जो कोई भी फिल्म नहीं देखना चाहते।

India TV Poll Result

Image Source : INDIA TV
इंडिया टीवी पोल रिजल्ट।

वोट्स के आधार पर आंकड़े
कुल वोट्स के आधार पर आंकड़े समझाएं तो 5525 लोगों ने इंडिया टीवी के पोल में हिस्सा लिया। इसमें से 1200 लोगों ने 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को चुना है। वहीं 330 लोग ऐसे हैं जो 'वन फ्राइडे नाइट' देखना चाहते हैं। वहीं 225 लोगों का कहना है कि वो दोनों ही फिल्में देखेंगे। कोई भी फिल्म न देखने वालों का आंकड़ा काफी बड़ा है और 3770 लोगों ने कहा है कि वो कोई भी फिल्म नहीं देखेंगे।

कुल वोट्स- 5525
रॉकी और रानी की प्रेम कहानी - 1200
वन फ्राइडे नाइट- 330
दोनों ही- 225
कोई भी नहीं- 3770

पहले दिन ऐसा रहा 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का बॉक्स ऑफिस स्कोर
बता दें, 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। क्रिटिक्स ने भी फिल्म की तारीफ की है। सिनेमाघर में इस हफ्ते एक ही नई रिलीज होने की वजह से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर सकती है। पहले दिन की कमाई पर नजर डालें तो 11.50 करोड़ की फिल्म ने कमाई की है।

ये भी पढ़ें: सनी देओल की 'गदर 2' का है 'रामायण' और 'महाभारत' से कनेक्शन, डायरेक्ट ने उठाया राज से पर्दा

'बिग बॉस ओटीटी 2' के इन 5 कंटेस्टेंट के बारे में जानने के लिए बेताब हैं लोग, गूगल पर ताबड़तोड़ कर रहे सर्च

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement