A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'तारक मेहता के उल्टा चश्मा' की सोनू को मिल गया रियल लाइफ टप्पू, किया शादी के लिए प्रपोज

'तारक मेहता के उल्टा चश्मा' की सोनू को मिल गया रियल लाइफ टप्पू, किया शादी के लिए प्रपोज

'तारक मेहता के उल्टा चश्मा' की स्टार कास्ट के खूब चर्चे होते हैं। शो से जुड़े रहे चाइल्ड आर्टिस्ट की भी अलग ही फैन फॉलोइंग है। हाल में ही शो में सोनू के किरदार में नजर आने वाली झील मेहता चर्चा में आ गई हैं। उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद फैंस कह रहे हैं कि उन्हें असल टप्पू मिल ही गया।

taarak mehta ka ooltah chashmah, TMKOC, jheel mehta, - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM झील मेहता को प्रपोज करते बॉयफ्रेंड।

'तारक मेहता का उल्लटा चश्मा' शो अक्सर चर्चा में बना रहता है। कभी शो से जुड़े विवादों की चर्चा होती रहती है तो कई बार शो से जुड़े रहे एक्टर्स की। शो के एक्टर्स को बेहिसाब प्यार मिलता है, फिर वो चाइल्ड आर्टिस्ट हों या सीनियर एक्टर्स। अब एक्ट्रेस झील मेहता चर्चा में आ गई हैं। झील मेहता भले ही शो छोड़ चुकी हैं, लेकिन लोगों को उनका सोनू वाला किरदार आज भी याद है। इतना ही नहीं लोगों को सोनू और टप्पू की दोस्ती भी याद है। झील बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फैंस का दिल जीतती रही हैं और अब वो एक गुड न्यूज को लेकर चर्चा में हैं। झील शादी करने के लिए तैयार हैं और उन्हें इसके लिए शादी का प्यार भरा प्रपोजल भी मिल गया है।

झील मेहता को मिला शादी का प्रपोजल

हाल में ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद फैंस एक्साइटेड हो गए हैं और कह रहे हैं कि आखिर 'सोनू' को असल टप्पू मिल ही गया। ये वीडियो किसी और ने नहीं बल्कि खुद झील मेहता ने शेयर किया है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए झील ने एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया है, जिसमें लिखा है, 'कोई मिल गया, मेरा दिल गया।' शाहरुख खान के गाने के बोल के साथ झील ने अपने वेडिंग प्रपोज की झलक दिखाई है, जिसमें वो अपने बॉफ्रेंड को शादी के लिए हां बोलती नजर आ रही हैं। 

अलग अंदाज में बॉयफ्रेंड ने किया प्रपोज

सामने आए वीडियो में रेड ड्रेस पहने झील दिख रही हैं। उनकी आंखों पर ब्लाइंड फोल्ड है। आंखों पर पट्टी बांधे वो दोस्तों के सहारे प्रपोजल वेन्यू पर आती हैं। इसके बाद उनके बॉयफ्रेंड उन्हें 'कोई मिल गया, मेरा दिल गया' गाने पर डांस करके शाहरुख खान स्टाइल में प्रपोज करते हैं। इस दौरान झील इमोशनल हो जाती हैं और रो पड़ती हैं। वो उनके गले लगकर उन्हें शादी के लिए हां कहती हैं। वीडियो काफी प्यारा और रोमांटिक है। इसे देखने के बाद रील टप्पू यानी भव्या गांधी ने भी हार्ट रिएक्ट किया है।

यहां देखें वीडियो

पहले भी हुई झील के रिलेशन की चर्चा

बता दें, इससे पहले भी झील अपने बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीरें पोस्ट कर के चर्चा में आ चुकी हैं। इससे पहले उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें दोनों रोमांटिक पोज देते नजर आए थे और इसी वीडियो के साथ ही दोनों का रिलेशन आधिकारिक तौर पर लोगों के सामने आया था। वैसे दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें: पहले कोर्ट मैरिज, फिर रिसेप्शन और डेस्टिनेशन वेडिंग, जानें आमिर खान की बेटी की शादी का पूरा शेड्यूल

शादी से ठीक पहले सड़क पर इस हाल में दिखीं आमिर खान की बेटी आयरा, फोटो देख फैंस रह गए हैरान