Thursday, May 09, 2024
Advertisement

पहले कोर्ट मैरिज, फिर रिसेप्शन और डेस्टिनेशन वेडिंग, जानें आमिर खान की बेटी की शादी का पूरा शेड्यूल

आमिर खान की बेटी आयरा खान की शादी का पूरा शेड्यूल सामने आ गया है। शादी में कई तरह के फंक्शन होने वाले हैं। मुंबई और उदयपुर में शादी के फंक्शन रखे गए हैं। ऐसे में उदपुर में एक लंबा इवेंट चलने वाला है।

Reported By : Namrata Dubey Written By : Jaya Dwivedie Updated on: January 16, 2024 12:27 IST
Aamir khan, nupur shikhare- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM नुपुर शिखरे और आयरा खान।

आमिर खान की बेटी आयरा खान को शादी करने में अब कुछ ही वक्त बचा रह गया है। एक्ट्रेस आज नुपुर शिखरे संग शादी के बंधन में बंध जाएंगीं। आयरा खान शादी के लिए तैयार होने पार्लर भी पहुंच गई हैं। वहीं नुपुर शिखरे भी अपनी मम्मी के साथ स्पॉट किए गाए। इस शादी का फैंस को लंबे समय से इंतजार था। अब फैंस की नजर शादी के हर छोटे-बड़े इवेंट पर है। ऐसे हम आपके लिए शादी पूरी डिटेल्स लेकर आए हैं, जिसे पढ़ने के बाद पूरी जानकारी मिल जाएगी। ये शादी बाकी बॉलीवुड शादियों से काफी अलग होने वाली है।

कई दिनों तक घर में रहेगी धूम 

शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन मराठी रीति-रिवाजों के अनुसार हुए हैं। अब शादी भी कुछ अलग ही स्टाइल में होगी। शोबाजी से दूर आयरा खान अपनी सगाई की तरह ही इस बार भी फैंस को चौंकाने के लिए तैयार हैं। कोर्ट मैरिज के बाद छोटा रिसेप्शन और फिर उसके बाद एक ग्रैंड डेस्टिनेशन वेडिंग इस प्लान में शामिल है। ऐसे में शादी के फंक्शन कई दिनों तक चलने वाले हैं और घर में धूम धड़ाके का माहौल बना रहेगा। 

ये रहा शादी का पूरा प्लान

आमिर खान की बेटी आयरा खान की शादी आज मुंबई में होगी । आज सबसे पहले आयरा और नूपुर कोर्ट मैरिज करेंगे, जहां दोनों के परिवार के सदस्यों के साथ कुछ करीबी दोस्त मौजूद रहेंगे। इसके बाद शाम को 6 बजे बांद्रा के ताज लैंड्स एण्ड में आमिर खान के बेहद करीबी और परिवार वालों के लिए रिसेप्शन रखा गया है। इसके दो दिन बाद 5 जनवरी को उदयपुर में भी डेस्टिनेशन वेडिंग की जायेगी, जहां नूपुर और आयरा के दोस्त शामिल होंगे। इसके ठीक एक हफ्ते बाद 13 जनवरी को BKC जियो सेंटर में बॉलिवुड, साउथ और राजनीति से जुड़े कुछ लोगों को निमंत्रण देकर ग्रैंड रिसेप्शन दिया जायेगा।

इस तरह शुरू हुई थी दोनों की प्रेम कहानी

बता दें, नुपुर शिखरे, आमिर खान के ट्रेनर रहे हैं। उन्होंने आमिर खान के कई मैसिव बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन में मदद की। इतना ही नहीं नुपुर, सुष्मिता सेन को भी फिटनेस ट्रेनिंग दे चुके हैं। आमिर खान की बेटी से भी उनकी मुलाकात इन्हीं ट्रेनिग सेशन के दौरान ही हुई। आयरा को डिप्रेशन से बाहर आने में भी नुपुर ने काफी मदद की। इस बारे में खुद आमिर खान भी कई बार कह चुके हैं। आयरा और नुपुर दोनों ही एक-दूसरे के परिवारों के काफी करीब हैं और एक साल पहले दोनों ने सगाई की थी।  

ये भी पढ़ें: शादी से ठीक पहले सड़क पर इस हाल में दिखीं आमिर खान की बेटी आयरा, फोटो देख फैंस रह गए हैरान

 शादी से एक दिन पहले मिनी स्कर्ट में दिखीं आयरा खान, लोगों ने कर दी पापा आमिर खान से तुलना

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement