Thursday, May 09, 2024
Advertisement

शादी से एक दिन पहले मिनी स्कर्ट में दिखीं आयरा खान, लोगों ने कर दी पापा आमिर खान से तुलना

आमिर खान की बेटी आयरा खान आज शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। शादी से ठीक एक दिन पहले ही पापा आमिर खान और बेटी आयरा खान को स्पॉट किया गया है। दोनों के लुक को देखने के बाद लोगों का यही कहना है कि आमिर खान की बेटी ठीक उन्हीं की तरह हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: January 03, 2024 7:44 IST
Aamir khan, ira khan- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI आमिर खान और आयरा खान।

आमिर खान के परिवार में जल्द एक और सदस्य जुड़ने वाला है। उनकी फैमिली में दामाद की एंट्री होने जा रही हैं क्योंकि उनकी लाडली बेटी आयरा खान 3 जनवरी यानी आज शादी करने जा रही हैं। परिवार शादी की तैयारियों में जोर-शोर से लगा हुआ है। आमिर खान खुद एक-एक बारीकियों को देख रहे हैं। उन्हें शादी की खरीददारी करते भी स्पॉट किया जा चुका है। इतना ही नहीं एक-एक गेस्ट के यहां वो अपनी एक्स वाइफ्स और बेटे के साथ जाकर आयरा की शादी का कार्ड दे रहे हैं। बीते दिन वो सायरा बानो और सलमान खान को भी कार्ड देने पहुंचे थे। इसके अलावा पूरा परिवार प्री-वेडिंग फंक्शन में भी बीते दिन शरीक हुआ, लेकिन इससे ठीक पहले आयारा खान और आमिर खान दोनों को ही उनके घर के बाहर स्पॉट किया गया।  

कुछ ऐसा था शादी से एक दिन पहले वाला लुक

हाल में ही सामने आई स्पॉटेड तस्वीरों और वीडियो में आयरा खान और आमिर खान नजर आए। दोनों का लुक काफी कैजुल था, जिसे देखने के बाद आप भी नहीं कह पाएंगे कि उनके घर में शादी की तैयारियां जोर-शोर से जारी हैं और सात फेरों को सिर्फ एक ही दिन बचा है। एक ओर जहां पापा आमिर खान ने ब्लैक टी-शर्ट के साथ धोती ट्राउजर कैरी किए थे तो वहीं दूसरी ओर उनकी बेटी आयरा खान ब्लू टॉप के साथ ग्रे मिनी स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं। इस लुक को उन्होंने बिना किसी मेकअप के ही पूरा किया है। 

पापा से हुआ आयरा की तुलना

फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन 

आयरा खान का लुक पापा की तरह ही कापी कैजुअल है। उन्हें देखने के बाद फैंस का कहना है कि एक्ट्रेस ठीक अपने पापा की तरह ही है। दोनों के लुक को सोशल मीडिया पर कंपेयर किया जा रहा है। कई फैंस का तो ये भी कहना है कि इन्हें देखकर जाहिर ही नहीं हो रहा कि इनके घर शादी है। वहीं एक शख्स ने लिखा, 'इसे देखकर लग रहा है कि ये स्कूल जा रही है।' वहीं एक और शख्स ने लिखा, 'इन्हें देखकर लग ही नहीं रहा कि ये दुल्हन हैं।' इस तरह के कमेंट्स से पोस्ट भरा पड़ा है। 

यहां देखें आयरा का शादी से पहले वाला लुक

इस तरह शुरू हुई थी दोनों की प्रेम कहानी

बता दें, नुपुर शिखरे, आमिर खान के ट्रेनर रहे हैं। उन्होंने आमिर खान के कई मैसिव बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन में मदद की। इतना ही नहीं नुपुर, सुष्मिता सेन को भी फिटनेस ट्रेनिंग दे चुके हैं। आमिर खान की बेटी से भी उनकी मुलाकात इन्हीं ट्रेनिग सेशन के दौरान ही हुई। आयरा को डिप्रेशन से बाहर आने में भी नुपुर ने काफी मदद की। इस बारे में खुद आमिर खान भी कई बार कह चुके हैं। आयरा और नुपुर दोनों ही एक-दूसरे के परिवारों के काफी करीब हैं और एक साल पहले दोनों ने सगाई की थी।  

ये भी पढ़ें: आमिर खान के दामाद ने दिखाए प्यार भरे पल, शादी से एक दिन पहले आयरा के लिए किया स्पेशल पोस्ट

बेटियों को सीने से लगाए दिखीं Rubina Dilaik, अभिनव शुक्ला ने शेयर किए अनमोल पल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement