Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

आमिर खान के दामाद ने दिखाए प्यार भरे पल, शादी से एक दिन पहले आयरा के लिए किया स्पेशल पोस्ट

आमिर खान के दामाद नुपुर शिखरे ने उनकी बेटी आयरा खान के लिए शादी से ठीक एक दिन पहले खास इंस्टाग्राम पोस्ट साझा किया है। ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है और इसमें आयरा और नुपुर के साथ में बीत रहे प्यार भले पल देखने को मिल रहे हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: January 03, 2024 7:11 IST
nupur shikhare, ira khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM नुपुर शिखरे और आयरा खान।

आमिर खान के घर आज यानी 3 जनवरी को बारात आने वाली है। आमिर अपनी बेटी आयरा खान को आज विदा करेंगे। आमिर की लाडली को दुल्हन बनता देखने के लिए फैंस काफी बेकरार हैं। आयरा खान अपने मंगेतर नुपुर शिखरे के साथ आज मराठी तौर तरीके से शादी करने वाली हैं। शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन भी जारी हैं, जिन्हें मराठी स्टाइल में ही किया जा रहा है। इसकी कई तस्वीरें भी सामने आ गई हैं। इसी कड़ी में आमिर खान के दामाद नुपुर शिखरे ने एक अपने मंगेतर आयरा खान के लिए एक खास पोस्ट साझा किया है। इस पोस्ट में नुपुर ने आयरा के साथ शादी से ठीक एक दिन पहले बीते प्यार भरे पल फैंस को दिखाए हैं।

आयरा और नुपुर की तस्वीरें

सामने आई तस्वीरों में दोनों के बीच का प्यार देखने को मिल रहा है। इन तस्वीरों में आयरा गोल्डन ब्लाउज के साथ मरून साड़ी पहने नजर आ रही हैं। वहीं नुपुर शिखरे ने इस दौरान मरून कुर्ते पर गोल्डन ब्राउन जैकेट और सिर पर पगड़ी कैरी की है। पहली तस्वीर में दोनों साथ खड़े पोज दे रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में आयरा अपने हाथों से नुपुर को खाना खिला रही है और आखिरी यानी तीसरी तस्वीर में आयरा को नुपुर खाना खिलाते दिख रहे हैं। सामने आई तस्वीरों में इनके बीच का प्यार साफ देखने को मिल रहा है। काफी सादगी भरे अंदाज में दोनों शादी के हर फंक्शन में अपनी मौजूदगी दर्ज करा रहे हैं। 

आयरा के लिए नुपुर का खास पोस्ट

आयरा के होने वाले पति नुपुर शिखरे ने इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए अपने इंस्टाग्राम हैंटप पर प्यारा सा कैप्शन दिया। उन्होंने लिखा, 'आयरा खान, एक और दिन आपके मंगेतर के रूप में। मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं।' इसके साथ ही दिल और किस वाली कई इमोजी भी पोस्ट कीं। इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस इन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। लोगों को इनकी सिंपल और प्यारी जोड़ी काफी ज्यादा पसंद आ रही है। 

यहां देखें पोस्ट

इस तरह शुरू हुई थी दोनों की प्रेम कहानी

बता दें, नुपुर शिखरे, आमिर खान के ट्रेनर रहे हैं। उन्होंने आमिर खान के कई मैसिव बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन में मदद की। इतना ही नहीं नुपुर, सुष्मिता सेन को भी फिटनेस ट्रेनिंग दे चुके हैं। आमिर खान की बेटी से भी उनकी मुलाकात इन्हीं ट्रेनिग सेशन के दौरान ही हुई। आयरा को डिप्रेशन से बाहर आने में भी नुपुर ने काफी मदद की। इस बारे में खुद आमिर खान भी कई बार कह चुके हैं। आयरा और नुपुर दोनों ही एक-दूसरे के परिवारों के काफी करीब हैं और एक साल पहले दोनों ने सगाई की थी।  

ये भी पढ़ें: बेटी आयरा की हल्दी सेरेमनी में कुछ यूं सज-धजकर तैयार हुईं आमिर खान की एक्स बीवियां

ब्रेकअप के सालों बाद अपनी एक्स के साथ दिखे उदय चोपड़ा, न्यू ईयर सेलिब्रेट करते हुए वायरल हुई तस्वीरें 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement